दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मनी लॉन्ड्रिग मामला : ऋषिकेश देशमुख की अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई 12 नवंबर तक टली

मनी लॉन्ड्रिग मामले में महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश देशमुख की अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई 12 नवंबर तक के लिए स्थगित कर दी गई. वहीं कोर्ट ने गिरफ्तारी को लेकर उनको कोई राहत नहीं प्रदान की है.

By

Published : Nov 6, 2021, 4:08 PM IST

Updated : Nov 6, 2021, 9:42 PM IST

मनी लॉन्ड्रिग मामला
मनी लॉन्ड्रिग मामला

मुंबई :मनी लॉन्ड्रिग मामले (Money Laundering) में महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश देशमुख की अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई 12 नवंबर तक के लिए स्थगित कर दी गई. वहीं कोर्ट ने गिरफ्तारी को लेकर उनको कोई राहत नहीं प्रदान की है.

बता दें कि ऋषिकेश देशमुख शुक्रवार को मनी लॉन्ड्रिग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश नहीं हुए. अनिल देशमुख के वकील इंद्रपाल सिंह ने कहा कि ऋषिकेश ने पेशी के लिए सात दिन का समय मांगा है.

दूसरी तरफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख की जमानत याचिका पर शनिवार को सुनवाई हुई. उन्हें विशेष धन शोधन अधिनियम न्यायालय (PMLA) ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इससे पहले 2 नवंबर को देशमुख को आज तक की ईडी की हिरासत में भेजा गया था. ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में देशमुख को 12 घंटे से अधिक समय तक चली पूछताछ के बाद 1 नवंबर की देर रात गिरफ्तार कर लिया था.

Last Updated : Nov 6, 2021, 9:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details