दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हरियाणा के गब्बर मंत्री अनिल विज बने गायक, क्या आपने भी देखा वीडियो?

शुक्रवार को हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने अंबाला में स्थानीय लोगों के साथ गाना गया. उनका ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज अपने सख्त मिजाज के लिए जाने जाते हैं.

haryana home minister anij vij
haryana home minister anij vij

By

Published : Apr 8, 2023, 7:24 PM IST

Updated : Apr 8, 2023, 10:40 PM IST

हरियाणा के गब्बर मंत्री अनिल विज बनें गायक, क्या आपने भी देखा वीडियो?

अंबाला: हरियाणा के गृहमंत्री अनिज विज अपने सख्त मिजाज के लिए जानें जाते हैं. हरियाणा के गब्बर कहे जाने वाले अनिल विज किसी ना किसी बयान को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. इस बार फिर से अनिल विज सुर्खियों में हैं, लेकिन अपने सख्त मिजाज के कारण नहीं बल्कि गाने की वजह से. शनिवार को अंबाला में हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज का अलग ही अंजाद देखने को मिला. उन्होंने स्थानीय लोगों और अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ मिलकर रमैया वस्तावैया गाना गाया.

इसके लिए उन्होंने बकायदा फोन में गाने की लिरिक्स खोल रखी थी. जिसके देखकर वो गाना गा रहे थे. अनिल विज के सुरक्षा कर्मी और स्थानीय लोगों ने भी तालियां बजाकर उनका साथ दिया. इसका वीडियो भी सामने आया है. जिसमें हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज किसी पार्क के बेंच पर बैठे नजर आ रहे हैं. उनके पीछे उनके बॉडीगार्ड और साथ में स्थानीय निवासी भी बैठे नजर आ रहे हैं. वीडियो में अनिल विज रमैया वस्तावैया गाना गाते नजर आ रहे हैं. अनिल विज का ये अंजाद भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

अनिल विज कौन हैं: अनिल विज वर्तमान में हरियाणा सरकार में गृहमंत्री हैं. बीजेपी सरकार के पहले कार्यकाल में अनिल विज के पास स्वास्थ्य मंत्रालय था. 5 मार्च 1953 को अनिल विज का जन्म अंबाला में हुआ था. आज उनकी पहचान तेज तर्रार नेता के रूप में होती है. अनिल विज ने राजनीति की शुरुआत एबीवीपी छात्र संगठन से की. अंबाला कैंट के एसडी कॉलेज में पढ़ाई के दौरान अनिल विज एबीवीपी में शामिल हुए.

ये भी पढ़ें- 24 अप्रैल को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का हिसार दौरा, हरियाणा एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के 25वें दीक्षांत समारोह में होंगी शामिल

अनिल विज साल 1970 में अनिल विज को एबीवीपी महासचिव बनें. साल 1990 में स्वर्गीय सुषमा स्वराज राज्यसभा की सदस्य चुनीं गई. इसके बाद अंबाला कैंट विधानसभा सीट खाली हो गई. इस सीट पर उपचुनाव होना था. अनिल विज ने चुनाव लड़ने की पेशकश की. पहली बार में अनिल विज विधायक बन हरियाणा विधानसभा पहुंचे. जिसके बाद उन्होंने राजनीति में पीछे मुड़कर नहीं देखा.

Last Updated : Apr 8, 2023, 10:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details