दिल्ली

delhi

हरीश रावत ने शिवराज का वीडियो ट्वीट कर BJP पर तंज, शिवराज का जवाब हरदा ने तो हारने के बनाए रिकॉर्ड

By

Published : Feb 11, 2022, 6:49 PM IST

उत्तराखंड में चुनाव (Uttarakhand Assembly Election 2022) प्रचार के कुछ ही घंटे शेष रह गए हैं. भाजपा (Bhartiya Janta Party) और कांग्रेस (Indian National Congress) दोनों जमकर प्रचार कर रहे हैं. एक-दूसरे को कोसते हुए जनता से क्षेत्र के विकास के वादे कर रहे हैं. इस बीच पूर्व सीएम हरीश रावत (Harish Rawat Twitted A Video) ने एक वीडियो ट्वीट किया है. कांग्रेस समर्थक इस वीडियो को शेयर करते हुए दावा कर रहे हैं कि शिवराज सिंह ने कहा है कि उत्तराखंड से भाजपा तो गई... हालांकि ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वहीं, हरिद्वार में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान (MP CM Shivraj Singh Chouhan) ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी के समर्थन में लहर बह रही है. इस बार बीजेपी नया रिकॉर्ड बना कर प्रदेश में प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी.

By tweeting the video of Shivraj, Rawat said - BJP has gone, Shivraj's counterattack - Harda has kept all the records of losing
शिवराज रावत

देहरादून/हरिद्वार :पूर्व सीएम हरीश रावत ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो ट्वीट किया है. जिसे कांग्रेस समर्थक सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं. पूर्व सीएम हरीश रावत ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि उत्तराखंड (Uttarakhand Assembly Election 2022) से प्रचार करके लौटे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बताई उत्तराखंड के भाजपा की हकीकत, बोले उत्तराखंड से भाजपा तो गई.

आश्रम में ही पूजा करते एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के वायरल वीडियो के बाद कांग्रेस बीजेपी को घेर रही है. वहीं कांग्रेस शिवराज के कथन को बीजेपी की कमजोर स्थिति बता रही है. हरीश रावत ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि उत्तराखंड से प्रचार करके लौटे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बताई उत्तराखंड के भाजपा की हकीकत, बोले उत्तराखंड से भाजपा तो गई.

'उत्तराखंड में भी बीजेपी है, लेकिन थोड़ा मुकाबला है'

वायरल वीडियो में शिवराज एक शख्स से बात करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह शख्स शिवराज सिंह से उत्तराखंड में भाजपा की स्थिति के बारे में सवाल करता है. जिसके जवाब में शिवराज कहते हैं, 'मुझे तो लगता है यूपी में कोई संदेह नहीं है. उत्तराखंड में भी बीजेपी है, लेकिन थोड़ा मुकाबला है'. इस दौरान वीडियो बना रहे शख्स से भी वीडियो नहीं बनाते की बातें सुनाई दे रही है. ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

पढ़ेंः उत्तराखंड चुनाव के चलते भारत-नेपाल बॉर्डर होगा बंद

वहीं, हरिद्वार में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान (MP CM Shivraj Singh Chouhan) ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा है कि जो कांग्रेस विपिन रावत को सड़क का गुंडा कहती थी, आज चुनाव में वही पार्टी उनके कटआउट लगाकर घूम रही है. कांग्रेस पार्टी भगवान श्रीराम को काल्पनिक कहती थी आज चुनाव में वही पार्टी राम-राम जप रही है. प्रियंका गांधी गंगा स्नान कर रही हैं. राहुल गांधी त्रिपुंड लगा कर घूम रहे हैं और कमलनाथ हनुमान चालीसा का पाठ रहे हैं.

कांग्रेस पार्टी को केकड़ा पार्टी बताया

चुनाव में कांग्रेस पार्टी के चार धाम, चार काम अभियान पर सवाल उठाते हुए शिवराज चौहान ने पूछा कि आपकी छत्तीसगढ़, राजस्थान और पंजाब में सरकार है. कांग्रेस बताए कि वहां पर कितने परिवारों को ₹40 हजार दिए हैं, कितने लोगों को रोजगार दिया गया है. राहुल गांधी की चुनावी सभा को मनोरंजन सभा बताते हुए शिवराज चौहान ने कांग्रेस पार्टी को केकड़ा पार्टी बता डाला.

हरीश रावत पर हमला

शिवराज चौहान ने हरीश रावत पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हरीश रावत को लोग हरदा कहते हैं, हरदा ने तो हारने के सभी रिकॉर्ड बना रखे हैं. 5 बार लोकसभा चुनाव हारे और दो जगह से विधानसभा चुनाव हारे हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी के समर्थन में लहर बह रही है. इस बार बीजेपी नया रिकॉर्ड बना कर प्रदेश में प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी.

स्वामी अवधेशानंद गिरि के आश्रम में रुके

उससे पहले शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को हरिद्वार की ग्रामीण और ज्वालापुर विधानसभा सीटों में बीजेपी प्रत्याशियों के लिए प्रचार-प्रसार किया. वे रात्रि में जूना अखाड़े के आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद गिरि के आश्रम में रुके. आज सुबह उठते ही सबसे पहले आश्रम में स्थित पारदेश्वर महादेव मंदिर में पूजा अर्चना की. इसके बाद उन्होंने आश्रम में ही कन्या पूजन भी किया. इस दौरान जूना अखाड़े के आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद भी उनके साथ रहे. इसके साथ ही सीएम शिवराज ने हरिद्वार के हरिहर आश्रम में पौधारोपण भी किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details