दिल्ली

delhi

Bihar Crime: छह दिन से लापता युवक का बोरे में मिला अधजला शव, प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका

By

Published : May 1, 2023, 8:50 PM IST

बिहार की गोपालगंज पुलिस ने 27 वर्षीय लापता युवक का बोरे में बंद अधजला शव बरामद किया. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. शव श्रीपुर ओपी क्षेत्र के भगवानपुर गांव के पास मिला. बरामद शव को पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोटमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेजकर मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंजसे बड़ी खबर आ रही है. छह दिन से लापता युवक का बोरे में बंद अधजला शव मिला (Half burnt dead body of a young man in Gopalganj) है. शव श्रीपुर ओपी क्षेत्र के भगवानपुर गांव के पास स्थित नहर के किनारे से पुलिस ने बरामद किया. पुलिस शव को पोटमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेजकर जांच में जुट गई है. मृतक की पहचान गोपालपुर थाना क्षेत्र के नटवां गांव निवासी वकील अंसारी के 27 वर्षीय पुत्र मो.साहेब अंसारी के रूप में की गई.

ये भी पढ़ें:Bihar Crime: योगी के डर से UP छोड़ बिहार में कर रहे वारदात, गोपालगंज पुलिस ने किया लूटकांड का खुलासा

26 अप्रैल से था लापता:घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक साहेब अंसारी 26 अप्रैल की रात भोजन करने के बाद घर के छत पर सोने चला गया था. सुबह उसकी मां जब उसे जगाने छत पर गई तो युवक वहां नहीं मिला. परिजनों को लगा कि वह शौच करने गया है. जब काफी देर तक उसका कोई पता नहीं चला तो परिजन चिंतित होने लगे और उसका खोजबीन करने लगे. बावजूद कहीं सुराग नहीं मिला. जिसके बाद परिजनों ने स्थानीय थाना शिकायत दर्ज करायी.

नहर के किनारे बोरे में मिला शव:सोमवार 1 मई को श्रीपुर ओपी क्षेत्र के भगवानपुर गांव से होकर गुजरने वाले हथुआ शाखा नहर के किनारे एक बोरे में रखा हुआ शव बरामद किया. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. आशंका जाहिर की जा रही है की युवक की हत्या कर शव को बोरे में बंद कर कही से लाकर फेंक दिया गया है. चेहरे को जला दिया गया है.

"उसके पास से सिम कार्ड के आलावा मेमोरी कार्ड और महिला का फोटो मिला है. उसे शक है की महिला ने ही उसकी हत्या कारवाई है. फिलहाल पुलिस हत्या की वजह प्रेम प्रसंग है या आपसी दुश्मनी दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है."- भाई

ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना:शव से दुर्गन्ध फैलने के कारण स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तत्काल थाना को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर उसकी पहचान कराई गई. बताया जाता है की मृतक पांच भाईयों में सबसे छोटा था. जो पेशे से दर्जी का काम करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details