दिल्ली

delhi

Gwalior Crime News: समलैंगिक संबंधों में हत्या, आरोपी की पत्नी बन रहना चाहता था मृतक, इसलिए मार डाला

By

Published : Aug 8, 2022, 6:23 PM IST

ग्वालियर में हाल में हुई मिठाई व्यवसाई की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. आरोपी ने हत्या की बात को कबूल करके हुआ बताया कि मृतक और उसके बीच अवैध संबंध थे और मृतक उसके घर में पत्नी बनकर रहने की जिद्द कर रहा था. ऐसे में परेशान होकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया.(Gwalior Crime News )

Gwalior Homosexual relation killed a man
ग्वालियर क्राइम न्यूज़

ग्वालियर। जिले में बीते दिनों मिठाई व्यवसाई को घर बुलाकर आरोपियों के द्वारा गोली मारकर हत्या करने के मामले में नया खुलासा हुआ है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक के साथ उसके समलैंगिक रिश्ते थे और मृतक उसके साथ पत्नी बनकर रहना चाहता था. साथ ही मृतक आरोपी का मकान अपने नाम करना चाहता था, जिसके चलते वह परेशान था और उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया. वही, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर दो अन्य आरोपियों को लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ग्वालियर क्राइम न्यूज़

समलैंगिग संबधों में शर्त ने ली जान: दअरसल, सिरोल थाना क्षेत्र के हुरावली में रहने वाले छत्रपाल सिंह बघेल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उसकी लाश पड़ोस में रहने वाले यदुनाथ सिंह भदौरिया के घर में मिली थी. हत्या की घटना के तुरंत बाद ही संदेही यदुनाथ सिंह भदौरिया को हिरासत में ले लिया था. जब उससे पूछताछ की गई तो पहले वह इनकार करता रहा. इसके बाद उसने हत्या करना स्वीकार किया. उसने पूछताछ में बताया कि छत्रपाल से उसके अवैध संबंध थे. छत्रपाल समलैंगिग था. दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए. इसके बाद छत्रपाल उससे बोलता था कि वह उसके साथ पत्नी की तरह रहना चाहता है. वह उसके घर ही रहने की जिद्द कर रहा था और उसका मकान अपने नाम कराने के लिए बोलता था. इससे यदुनाथ परेशान हो चुका था. इसी बात पर उनका विवाद हुआ और उसने सीने में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी.

Bhind Crime News: बेटी के गायब होने का राज पता करने गए शख्स की हत्या, उंगलियां भी काट ले गया हत्यारा

दो आरोपियों की तलाश जारी:परिजनों ने इस हत्या की वारदात में तीन लोगों के नाम बताए थे. जिसमें पुलिस ने यदुनाथ सिंह भदोरिया को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, दो आरोपियों को लेकर पुलिस जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस ने यदुनाथ सिंह भदोरिया के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है. (Gwalior Homosexual relation killed a man)

ABOUT THE AUTHOR

...view details