दिल्ली

delhi

गुवाहाटी पुलिस ने ₹ 14 करोड़ की हेरोइन जब्त की, छह गिरफ्तार

By

Published : Aug 29, 2021, 1:58 PM IST

Updated : Aug 29, 2021, 6:05 PM IST

असम पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों से 1.75 किलोग्राम हेरोइन जब्त की है, जिसकी कीमत 14 करोड़ रुपये आंकी गई है. पुलिस ने छह तस्करों को भी गिरफ्तार किया है.

हेराइन जब्त
हेराइन जब्त

गुवाहाटी :असम में गुवाहाटी पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों से 1.75 किलोग्राम हेरोइन जब्त की है, जिसकी कीमत 14 करोड़ रुपये आंकी गई है. पुलिस ने छह मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है.

गुवाहाटी के पुलिस आयुक्त हरमीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने एक सूचना के आधार पर शनिवार देर रात अभियान चलाकर नशीला पदार्थ जब्त किया. उन्होंने बताया, 'पिछली रात, शहर के विभिन्न हिस्सों में हमने दो जगहों से नशीले पदार्थ जब्त किए. पहले मामले में हमने करीब 1.3 किलोग्राम हेरोइन जब्त की. दूसरे अभियान में करीब 450 ग्राम हेरोइन जब्त की गई.'

सिंह ने कहा कि बाजार में मादक पदार्थ की कीमत करीब 14 करोड़ रुपये आंकी गई है. इस बीच, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने और तस्करों को पकड़ने में गुवाहाटी पुलिस के प्रयासों की सराहना की.

पढ़ें- भारत-म्यांमार सीमा पर ₹ 20 लाख की हेरोइन जब्त, हथियार भी बरामद

उन्होंने कहा, 'हम मादक पदार्थ के कारोबार पर अंकुश लगाने और उसे खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. हम इस मामले में अब तक छह लोगों को गिरफ्तार कर चुके हैं... मादक पदार्थ माफिया नई तकनीकों से पुलिस की आंखों में धूल नहीं झोंक पाएंगे.'

(पीटीआई-भाषा)

Last Updated : Aug 29, 2021, 6:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details