दिल्ली

delhi

गुजरात : कांग्रेस विधायक खेड़ावाला ने वापस लिया इस्तीफा देने का फैसला

By

Published : Feb 9, 2021, 7:40 PM IST

गुजरात कांग्रेस के विधायक इमरान खेड़ावाला ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने का अपना फैसला वापस ले लिया है. उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने संतोषजनक आश्वासन दिया है. अहमदाबाद नगर निगम चुनाव में टिकट बंटवारे से नाराज खेड़ावाला ने सोमवार को कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है.

कांग्रेस विधायक खेड़ावाला
कांग्रेस विधायक खेड़ावाला

अमहमाबाद : गुजरात कांग्रेस के विधायक इमरान खेड़ावाला को पार्टी मनाना लिया है. अहमदाबाद नगर निगम चुनाव में टिकट बंटवारे से नाराज खेड़ावाल ने सोमवार को कांग्रेस से इस्तीफा देने की घोषणा की थी. जिसके बाद पार्टी नेता हरकत में आए और विधायक द्वारा उठाई गई बातों पर संज्ञान लिया.

खेड़ावाला ने मंगलवार को कहा कि पार्टी ने उनकी शिकायतों पर विचार करने का वादा किया है. जिसके बाद उन्होंने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने का अपना फैसला वापस ले लिया है. अब विधानसभा अध्यक्ष को अपना इस्तीफा नहीं सौंपेंगे.

उन्होंने कहा, 'मैंने आज विधानसभा अध्यक्ष से मिलने और अपना इस्तीफा देने का समय लिया था. लेकिन मेरी सुबह अमिताभाई (गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष अमित चावड़ा) से बात हुई थी, और उन्होंने मुझे जल्दबाजी में इस्तीफा नहीं देने के लिए कहा.'

जमालपुर-खड़िया विधानसभा क्षेत्र से विधायक खेड़ावाला ने कहा, उन्होंने मुझसे इंतजार करने को कहा है. मैंने भी यह आश्वासन दिया कि मैं पार्टी के हित के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाऊंगा.

अहमदाबाद शहर में बेहरामपुरा वार्ड के लिए चार उम्मीदवारों के अलावा कांग्रेस द्वारा दो और उम्मीदवारों को टिकट देने से नाराज इमरान खेड़ावाला ने सोमवार को पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. बेहरामपुरा वार्ड जमालपुर-खड़िया विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है.

हालांकि, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अमित चावड़ा ने उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया था.

पढ़ें- गुजरात निकाय चुनाव : टिकट आवंटन से नाराज कांग्रेस विधायक ने दिया इस्तीफा

खेड़ावाला ने मंगलवार को कहा कि वह यह सुनिश्चित करने के लिए काम करेंगे कि 21 फरवरी को होने वाले स्थानीय निकाय चुनाव में उनके निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस के उम्मीदवार जीतें.

उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व द्वारा दिया गया आश्वासन संतोषजनक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details