दिल्ली

delhi

बीएसएफ जवान की पीट-पीटकर हत्या, बेटी का वीडियो वायरल करने पर युवक का किया था विरोध

By

Published : Dec 26, 2022, 4:53 PM IST

Updated : Dec 26, 2022, 7:54 PM IST

बीएसएफ के एक जवान की सरेआम हत्या कर दी गई. बीएसएफ जवान ने जब अपनी बेटी का एक वीडियो वायरल करने वालों को फटकार लगाई, तो उसने उनकी हत्या कर दी. इस मामले में मृतक की पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके आधार पर जांच की जा रही है. यह मामला गुजरात का है.

bsf jawan killed
बीएसएफ जवान की हत्या

वीडियो

खेड़ा : गुजरात के खेडा जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां कुछ लोगों को सरेआम एक बीएसएफ जवान को मौत के घाट उतार दिया. मृतक जवान की पहचान नदियाद के चाकलासी थाना सूर्यनगर निवासी मेल्जीभाई दहयाभाई वाघेला के तौर पर हुई है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक जवान की एक बेटी है, जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया गया था.

आरोप है कि वनीपुरा गांव निवासी शैलेश उर्फ सुनील दिनेशभाई जादव ने मृतक मेल्जीभाई की बेटी का वीडियो बनाया था और उसे इंटरनेट पर वायरल किया था. इस बात की जानकारी जब जवान और उसके परिवार को हुई तो, वो वह अपनी पत्नी, बेटे और भतीजे के साथ आरोपी शैलेश को फटकार लगाने के लिए उसके घर गए. हालांकि उस दौरान आरोपी अपने घर पर मौजूद नहीं था, लेकिन फिर भी उसके परिजनों के साथ उनका झगड़ा हो गया.

पढ़ें:पंजाब: अमृतसर में बॉर्डर पर BSF ने ड्रोन को मार गिराया

देखते ही देखते झगड़े ने उग्र रूप ले लिया. इसके बाद शैलेश के पिता, चाचा, दादा समेत परिजनों ने बीएसएफ जवान और उसके बेटे पर लाठी, चाकू और फावड़े से हमला कर दिया, इस हमले में बीएसएफ जवान की मौत हो गई. वहीं इस हमले में जवान का बेटा बुरी तरह घायल हो गया, जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक बीएसएफ जवान मेलजीभाई दहयाभाई वाघेला बीएसएफ 56 मेहसाणा में कार्यरत थे. मृतक की पत्नी की शिकायत पर 7 हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Last Updated : Dec 26, 2022, 7:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details