दिल्ली

delhi

By

Published : May 13, 2021, 7:59 AM IST

Updated : May 13, 2021, 8:09 AM IST

ETV Bharat / bharat

गुजरात पुलिस ने रेव पार्टी पर मारा छापा, 13 गिरफ्तार

गुजरात पुलिस ने कोरोना काल में रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने एक फार्म हाउस में छापेमारी कर 4 युवतियों और 9 युवकों को गिरफ्तार किया.

रेव पार्टी
रेव पार्टी

सूरत :कोरोना काल मेंगुजरात पुलिस ने रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया है. गुजरात पुलिस ने मोती सांखड गांव से 13 लोगों को गिरफ्तार किया है.

बता दें अंक्लाव पुलिस को सूचना मिली थी कि उमेता के पास मोती सांख्यढ़ गांव में रॉयल फार्महाउस में बड़ी संख्या में लोग शराब और डांस पार्टी कर रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने छापा मार कार्रवाई करते हुए 13 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पेटलाड डिविजन के डिप्टी एसपी आरएल सोलंकी ने बताया अंक्लाव पुलिस रात्रि गश्त पर थी. पुलिस उप-निरीक्षक परीक्षित सोढा को सूचित किया गया था कि मोती में रॉयल फार्महाउस पर बड़ी संख्या में लोग जमा है. शराब और नाच गाने का आनंद लिया जा रहा है.सूचना मिलते ही पुलिस ने एक फार्म हाउस में छापेमारी कर 4 युवतियों और 9 युवकों को गिरफ्तार किया, 20 लाख रुपये से अधिक की राशि जब्त कर कानूनी कार्रवाई की.

पढ़ें : गोवा में रेव पार्टी कर रहे 23 लोग गिरफ्तार, विदेशी भी शामिल

पकड़े गए युवकों में दो दिल्ली के रहने वाले हैं जबकि चार मध्य प्रदेश के हैं और सात गुजरात के अहमदाबाद, आनंद और वडोदरा के हैं. गिरफ्तार व्यक्ति दिल्ली और मध्य प्रदेश से वडोदरा के एक निजी चैनल को फ्रैंचाइजी देने आए थे. जहां मेहमानों को शराब और अन्य सुविधाएं मुहैया कराई गई थी. पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

Last Updated : May 13, 2021, 8:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details