दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 9, 2023, 5:03 PM IST

ETV Bharat / bharat

Viral Video : बागपत में दूल्हे के फूफा को नहीं मिला पनीर तो किया हंगामा, जमकर चले लात-घूसे

बागपत (Baghpat News) जनपद में आई बरात में उस समय मारपीट हो गई जब दूल्हे के फूफा को भोजन में पनीर की सब्जी नहीं मिली. इस पर उन्होंने हंगामा किया तो मारपीट शुरू हो गई. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है.

दूल्हे के फूफा को नहीं मिला पनीर तो किया हंगामा
दूल्हे के फूफा को नहीं मिला पनीर तो किया हंगामा

वायरल वीडियो.

बागपतः उत्तर प्रदेश के शादी-ब्याह के कार्यक्रम में अक्सर फूफा का हठ योग देखने को मिलता है. शादी-ब्याह में वर पक्ष यानी दूल्हे के फूफा पर सभी लोग ध्यान भी देते हैं. फूफा यानी बुआ के पति के बारे में कहा जाता है कि ये जरा-जरा ती बात पर रूठ जाते हैं. यही कारण है कि शादी-ब्याह के कार्यक्रम में फूफा कहीं रूठ न जाएं, इस पर वर और वधु का ध्यान हमेशा रहता है.

फूफा के साथ जरा सी असावधानी हुई या उनको जरा सी भी दिक्कत हुई तो शादी-ब्याह के कार्यक्रम में खलल पड़ जाता है. हंगामे के साथ मारपीट की नौबत तक आ जाती है. कुछ ऐसा ही उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में देखने को मिला है. यहां दूल्हे के फूफा को खाने में पनीर की सब्जी नहीं मिली तो उन्होंने हंगामा कर दिया. बाद में शादी समारोह में मारपीट भी हो गई. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में शादी समारोह के दौरान पनीर को लेकर भिड़ंत होती साफ-साफ दिख रही है. कहासुनी होते-होते लात-घूसे चलने लगे. लोगों ने बेल्ट निकालकर एक दूसरे पर चलाना शुरू कर दीं. इसी बीच मौजूद भीड़ में से किसी ने पूरी घटना का वीडियो शूट कर लिया और सेशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है.

वायरल वीडियो बागपत शहर में आई एक बरात का है. बरात में ज्यादातर लोग नशे में थे और आपस में भिड़ गए. मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर करीब एक दर्जन बरतियों को पकड़कर हवालात की दावत करा दी. हलाकि थोड़ी देर बाद दोनों पक्ष में समझौता कराकर सभी को छोड़ दिया गया. जिसके बाद कोई कार्रवाई नहीं की गई.

ये भी पढ़ेंः Viral Video: फर्रुखाबाद में मनचले को छात्राओं ने जमकर पीटा, मांग रहा था मोबाइल नंबर

ABOUT THE AUTHOR

...view details