दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

शादी समारोह में हो गई दूल्हे राजा की पिटाई, जानिये क्या है माजरा

गाजियाबाद में एक शादी समारोह में दुल्हन पक्ष के मेहमानों ने दूल्हे की जमकर पिटाई की. बताया गया कि दूल्हा पहले ही कई शादियां कर चुका है.

By

Published : Dec 18, 2021, 1:38 PM IST

groom beaten
दूल्हे राजा की पिटाई

नई दिल्ली/गाजियाबाद :साहिबाबाद थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह में दुल्हन पक्ष के मेहमानों ने दूल्हे राजा की अलग तरह से खातिरदारी की. दरअसल, शादी के लिए पहुंचा दूल्हा पहले ही कई शादियां कर चुका था, साथ ही शादी के ठीक कुछ समय पहले दूल्हे ने दुल्हन पक्ष से 10 लाख के दहेज की मांग भी की, जिसे लेकर गुस्साए दुल्हन पक्ष के मेहमानों ने दूल्हे राजा की जमकर पिटाई कर दी. पूरे मामले का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे को पिटते हुए साफ देखा जा सकता है.

दूल्हे राजा की पिटाई

जानकारी के मुताबिक आगरा निवासी मुजम्मिल हुसैन की शादी दिल्ली निवासी युवती से होने वाली थी. इस बीच दूल्हे के परिवार ने कथित रूप से दुल्हन के परिवार से 10 लाख रुपये दहेज की मांग की. इसी बीच दुल्हन पक्ष को दूल्हे के पूर्व में भी कई शादियाें होने का पता चला, जिसपर गुस्साए शादी में पहुंचे मेहमान एक-एक कर दूल्हे और उसके परिवार के सदस्यों पर हाथ साफ करने लगे.

पढ़ें :-काम में देरी हुई तो अभिनेत्री ने नाबालिग को सैंडल से की पिटाई, गिरफ्तार

शिकायत मिलने पर पुलिस ने दूल्हे और उसके पिता के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पीड़िता के परिवार ने पुलिस को कुछ फोटो भी उपलब्ध कराएं हैं, जिसमें आरोपी दूल्हे मुजम्मिल की शादी अन्य युवती के साथ होती दिखाई दे रही है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर आरोपी दूल्हे मुजम्मिल पर लगे आरोप की सत्यता की जांच कर रही है. साथ ही जख्मी दूल्हे को प्राथमिक उपचार दिलवा दिया गया है.

Etv bharat वायरल वीडियाे की पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details