दिल्ली

delhi

By

Published : May 17, 2022, 8:03 AM IST

ETV Bharat / bharat

शादी न होने से झल्लाए युवक ने छड़ी से हमला कर दादी को मार डाला

महाराष्ट्र के सोलापुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां युवक ने अपनी दादी की सिर्फ इसलिए स्टिक मारकर हत्या कर दी, क्योंकि उसकी शादी नहीं हो रही थी (grandson killed grandmother).

grandson-killed-grandmother
दादी को मार डाला

सोलापुर :जोड़भवी पेठ पुलिस स्टेशन में एक युवक पर अपनी ही दादी की हत्या का मामला दर्ज हुआ है. घटना 14 मई की शाम की है जब युवक सलीम नदाफ ने अपनी दादी के सिर पर छड़ी से हमला कर दिया. उनकी अस्पताल में मौत हो गई. आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसे पांच दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है.

पुलिस ने बताया कि सलीम कर्नाटक के कुलबर्गी जिले में मजदूरी करता है. जबकि बुजुर्ग महिला मालनबी हसन साहब नदाफ (70) अपनी बेटी के पास यहां सोलापुर में रह रही थीं. मालनबी हसन साहब नदाफ ने अपने पोते सलीम को मिलने के लिए बुलाया था. यहां उसने कई लड़कियां देखीं लेकिन शादी की बात किसी से नहीं बनी. शादी को लेकर सलीम तनाव में रहता था.

14 मई की शाम वह अपनी दादी के साथ बैठा था. इसी दौरान शादी को लेकर दोनों में विवाद हो गया. युवक का कहना था कि 'आप मेरी शादी जल्दी क्यों नहीं करती. ऐसा ही था तो मुझे कर्नाटक से यहां क्य़ों बुलाया.' इसी दौरान बात बढ़ गई और युवक ने छड़ी से दादी के सिर पर हमला कर दिया. बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

पढ़ें- महाराष्ट्र : जादू-टोने के संदेह में पोते ने की दादी की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details