दिल्ली

delhi

जम्मू कश्मीर के गूल धमाका मामले में खुलासे के बाद 2 ग्रेनेड बरामद

By

Published : Sep 3, 2022, 1:03 PM IST

जम्मू कश्मीर पुलिस ने गूल धमाका मामले में मुख्य साजिशकर्ता शौकत अली लाईवाल के खुलासे पर गूल क्षेत्र के जब्बार के जंगलों से 2 ग्रेनेड बरामद किये.

Gool blast case JK police recover 2 grenades on disclosure of main accused
गुंड विस्फोट कांड जेके पुलिस ने मुख्य आरोपी के खुलासे पर 2 ग्रेनेड बरामद

श्रीनगर:जम्मू-कश्मीर की रामबन पुलिस ने मामले के मुख्य साजिशकर्ता शौकत अली लाईवाल के खुलासे पर गूल विस्फोट मामले में जब्बार के जंगलों से दो ग्रेनेड बरामद किए हैं. पुलिस के अनुसार, निकट भविष्य में सुरक्षा बलों पर इस्तेमाल किए जाने के इरादे से हथगोले को जब्बार के जंगलों में छुपाया गया था.

पुलिस ने कहा कि आरोपी शौकत अली लाईवाल को मामले में कुछ दिन पहले गिरफ्तार किया गया था और उससे लगातार पूछताछ की गई थी. इस दौरान उसने सुरक्षा बलों पर विस्फोटकों से हमला करने की साजिश का हिस्सा होने बात कबूल की और खुलासा किया कि आरोपियों ने गूल क्षेत्र के जब्बार के जंगल में दो और हथगोले छिपाए थे. पुलिस की एक विशेष टीम मुख्य साजिशकर्ता शौकत अली लाईवाल के साथ उसकी निशानदेही पर बताए ठिकाने पर पहुंची.

ये भी पढ़ें-जम्मू कश्मीर के सोपोर से हाइब्रिड आतंकी पकड़ा गया, हथियार बरामद

एसएसपी रामबन आईपीएस मोहिता शर्मा, एसडीपीओ गूल निहार रंजन, नायब तहसीलदार गूल नजीर की उपस्थिति में मौके से दो जिंदा हथगोले बरामद किए गए. 2 अगस्त, 2022 को, कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने पुलिस स्टेशन गूल के अधिकार क्षेत्र में पुलिस पोस्ट इंड पर एक विस्फोटक फेंका. इस पर थाना गुल में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details