दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

ओडिशा के भुवनेश्वर रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी पटरी से उतरी, कई ट्रेनें प्रभावित

ओडिशा के भुवनेश्वर रेलवे स्टेशन के पास सोमवार रात एक मालगाड़ी के पांच डिब्बे पटरी से उतर जाने के बाद, मार्ग पर रेल की आवाजाही आंशिक रूप से प्रभावित हुई है. इस दुर्घटना के कारण कोलकाता और चेन्नई के बीच कई ट्रेनें प्रभावित हुई हैं.

By

Published : Aug 23, 2022, 7:01 AM IST

Updated : Aug 23, 2022, 7:29 AM IST

Goods train derail near Bhubaneswar railway station several trains halted
भुवनेश्वर रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी पटरी से उतरी, कई ट्रेनें रुकी

भुवनेश्वर: भुवनेश्वर रेलवे स्टेशन के पास सोमवार रात एक मालगाड़ी के पांच डिब्बे पटरी से उतर जाने के बाद, मार्ग पर रेल की आवाजाही आंशिक रूप से प्रभावित हुई है. दुर्घटना रात करीब 8.35 बजे उस समय हुई जब ट्रेन चक्रधरपुर डिवीजन से भुवनेश्वर और कटक के रास्ते विजयनगरम जा रही थी. भुवनेश्वर स्टेशन यार्ड में पटरी से उतरने के कारण कुछ ट्रेनों के आंशिक रूप से प्रभावित हुई.

मालगाड़ी पटरी से उतरी

जानकारी के अनुसार दुर्घटना के बाद राजधानी और जन शताब्दी समते कई ट्रेनों को अस्थायी तौर पर रोक दी गयी. प्रभावित ट्रेनें और उनकी वर्तमान स्थिति इस प्रकार है. हीराखंड एक्सप्रेस होम सिग्नल पर फंसी. राजधानी एक्सप्रेस को मंचेश्वर में रोका गया. जन शताब्दी भुवनेश्वर से पहले फंसी. जूनागढ़ रोड एक्सप्रेस भी प्रभावित हुई. भुवनेश्वर स्टेशन की ओर जाते समय पुरी-दुर्ग, तपस्विनी, पुरी-गांधीधाम और पुरी-हावड़ा को रोका गया.

डीआरएम खुर्दा रोड रिंकेश रॉय ने एजेंसी को बताया, 'रात करीब 8:30 बजे, भुवनेश्वर जाने वाली एक मालगाड़ी के 5 वैगन पटरी से उतर गए. सुबह 8 बजे तक यातायात सामान्य हो जाएगा.' उन्होंने कहा, 'भुवनेश्वर-कोलकाता मार्ग पर यातायात प्रभावित है. हावड़ा-चेन्नई मार्ग ठीक है.' उन्होंने कहा, 'कुछ ट्रेनों को रद्द कर दिया जाएगा और सुबह 8 बजे तक सभी ट्रेनें सामान्य रूप से चलेंगी. लेकिन कुछ स्थानीय यात्री ट्रेनें रद्द कर दी जाएंगी. इस दुर्घटना के कारण कोलकाता और चेन्नई के बीच कई ट्रेनें प्रभावित हुई हैं. यात्री स्टेशन पर सो रहे हैं क्योंकि वे अपने घरों या होटलों में लौटने में असमर्थ हैं.'

(एएनआई)

Last Updated : Aug 23, 2022, 7:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details