दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Godavari Express Derail: गोदावरी एक्सप्रेस के छह डिब्बे पटरी से उतरे, कोई हताहत नहीं

हैदराबाद के पास बुधवार सुबह गोदावरी एक्सप्रेस के छह डिब्बे पटरी से उतर गए. इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है.

Etv Bharat
Etv Bharat

By

Published : Feb 15, 2023, 6:29 PM IST

हैदराबाद :तेलंगाना में बुधवार सुबह गोदावरी एक्सप्रेस के छह डिब्बे पटरी से उतर गए. हालांकि, इस हादसे में किसी के घायल होने या जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं है. दक्षिण मध्य रेलवे (एससीआर) के अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि हैदराबाद के पास गोदावरी एक्सप्रेस के छह डिब्बे पटरी से उतर गये. इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. उनके अनुसार, ट्रेन यहां सिकंदराबाद से आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम जा रही थी.

दक्षिण मध्य रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी ने एक बयान में बताया कि सिकंदराबाद मं‍डल में बीबीनगर और घाटकेसर के बीच विशाखापट्टनम से सिकंदराबाद जा रही 12727 गोदावरी एक्सप्रेस ट्रेन के बोगी न. एस 1 से एस 4, जीएस, एसएलआर पटरी से उतर गए. फिलहाल कोई हताहत या चोट की जानकारी नहीं है. पटरी से उतरे डिब्बों को अलग कर यात्रियों को सावधानी से बाहर निकाला गया है. ट्रेन के छह डिब्बे बेपटरी होने के बाद सात सवारी ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है.

पढ़ें :Solapur Shirdi Vande Bharat : मोदी ने 'वंदे भारत' को दिखाई हरी झंडी, दाऊदी बोहरा समुदाय के साथ साझा किए पुराने रिश्ते

वहीं, 14 ट्रेनों को आंशिक रूप से रद्द किया गया एवं एक का मार्ग बदल दिया गया है. उसने कहा कि ट्रेन के छह डिब्बे पटरी से उतर गये, लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ. बयान के अनुसार, पटरी से उतरे डिब्बों को वहीं छोड़कर यात्रियों को उसी ट्रेन के अन्य डिब्बों में समायोजित कर आगे भेजा जा रहा है. बयान के मुताबिक, 15 फरवरी के लिए जिन ट्रेनों को रद्द किया गया उनमें ट्रेन संख्या 07791 कचेगुडा-नदीकुडे, 07792 नदीकुडे-कचेगुडा, 07462 सिकंदराबाद-वारंगल, 07463 वारंगल-हैदराबाद, 12706 सिकंदराबाद-गुंटूर, 12705 गुंटूर-सिकंदराबाद और 17645 सिकंदराबाद-रिपल्ले हैं. इसके साथ ही 14 ट्रेनों को आंशिक रूप से रदद् किया गया है. रेलवे ने एक हेल्पलाइन नंबर: 040 27786666 भी जारी किया है.

(भाषा-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details