दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

गोवा कांग्रेस की अल्पसंख्यक इकाई के अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

गोवा कांग्रेस की अल्पसंख्यक इकाई के अध्यक्ष उरफान मुल्ला ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर अल्पसंख्यक समुदायों के मुद्दों की अनदेखी करने का आरोप लगाया है.

By

Published : Nov 16, 2020, 2:14 PM IST

urfan-mulla
उरफान मुल्ला

पणजी:गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अल्पसंख्यक इकाई के प्रमुख उरफान मुल्ला ने रविवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया. मुल्ला ने आरोप लगाया कि राज्य में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के बीच एकता का अभाव है और किसी को भी अल्पसंख्यक समुदायों के मुद्दों की परवाह नहीं है.

मुल्ला ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजे अपने त्याग-पत्र में कहा कि वह पार्टी की राज्य इकाई के प्रवक्ता पद से भी इस्तीफा दे रहे हैं.

उन्होंने त्याग-पत्र में लिखा है, 'मैं पार्टी के कामकाज से खुश नहीं हूं, क्योंकि वरिष्ठ नेताओं में एकता नहीं है, जो केवल अपने व्यक्तिगत लाभ के लिए लड़ते हैं. किसी को भी पार्टी और अल्पसंख्यकों द्वारा सामना किए जा रहे मुद्दों की परवाह नहीं है. हम केवल वोट बैंक की तरह हैं.'

मुल्ला ने आरोप लगाया कि राज्य में पार्टी में दिशा, विचारधारा और सबसे महत्वपूर्ण नेतृत्व की कमी है. उन्होंने कहा, 'गोवा में पार्टी के पुराने नेताओं ने पार्टी को कुछ नहीं दिया और फैसले लेने में बुरी तरह विफल रहे.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details