दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

गोवा में प्रमोद सावंत ने किया नामांकन, उत्पल पर्रिकर ने भी भरा पणजी से पर्चा

पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने आखिर पणजी सीट से चुनाव लड़ने के लिए पर्चा दाखिल कर दिया. वह बीजेपी से नाराज बताए जा रहे हैं. उधर, सीएम प्रमोद सावंत ने भी सेंक्वेलिम क्षेत्र से नॉमिनेशन किया.

By

Published : Jan 27, 2022, 2:47 PM IST

Utpal Parrikar offers prayers
Utpal Parrikar offers prayers

पणजी : गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने एक बार फिर सेंक्वेलिम निर्वाचन क्षेत्र से नामांकन दाखिल किया. इसके अलावा गोवा के पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने भी गुरुवार को पणजी विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन कर दिया. नामांकन दाखिल करने से पहले उन्होंने पणजी में महालक्ष्मी मंदिर में पूजा अर्चना की.

मंदिर में पूजा-पाठ के बाद उन्होंने कहा कि मैं यहां भगवान का आशीर्वाद लेने आया हूं, मुझे आशा और पूरा विश्वास है कि पणजी के लोग मुझे अपना आशीर्वाद देंगे. मेरे पिताजी ने जो काम यहां किए थे वही काम मुझे यहां के लोगों के लिए करने हैं. पणजी की जनता यहां के भविष्य के लिए वोट करेगी.

बता दें उत्पल पर्रिकर ने पणजी सीट से बीजेपी टिकट के लिए दावेदारी की थी, मगर पार्टी की ओर से इनकार करने पर उन्होंने इस्तीफी दे दिया. बीजेपी ने दावा किया था कि उत्पल को दो सीटों से चुनाव लड़ने का ऑफर दिया गया था, मगर वह पणजी सीट के लिए ही अड़े रहे. भाजपा ने इस बार मौजूदा विधायक अतनासियो मॉन्सरेट को ही पणजी से मैदान में उतारा है. अतनासियो ने पिछली बार कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर जीत दर्ज की थी, मगर 2019 में कांग्रेस के 10 अन्य विधायकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए थे. मनोहर पर्रिकर इस सीट से 4 बार जीत चुके हैं.

उधर, गुरुवार को नामांकन करने के बाद गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने एक बार फिर बीजेपी की सत्ता वापसी का दावा किया. प्रमोद सावंत ने कहा कि भाजपा सेंक्वेलिम निर्वाचन क्षेत्र को बड़े अंतर से जीतेगी और मैं यहां से फिर से निर्वाचित होऊंगा. हम गोवा में 2022 में 22 से अधिक सीटों के साथ सत्ता में वापस आ रहे हैं.

पढ़ें : राहुल ने ट्विटर के CEO को चिट्ठी लिखी, बोले- भारत के तोड़ने वाले विचारों का मोहरा न बनें

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details