दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

BJP MLA अलीना सलदान्हा ने थामा 'आप' का दामन

गोवा से BJP विधायक (Goa BJP MLA) अलीना सलदान्हा (Alina Saldanha) ने पार्टी छोड़कर आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party-AAP) का दामन थाम लिया है. शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और 'आप' सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की मौजूदगी में अलीना ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता (Membership of AAP) ली.

By

Published : Dec 17, 2021, 1:49 PM IST

अलीना सलदान्हा
अलीना सलदान्हा

नई दिल्ली :गोवा से भाजपा विधायक (Goa BJP MLA) अलीना सलदान्हा (Alina Saldanha) ने भाजपा छोड़ आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party-AAP) का दामन थाम लिया है. उनके मुताबिक गोवा में भाजपा सरकार कुछ ऐसे कदम उठा रही है जो आम लोगों के हित में नहीं है. अपने स्तर पर उन्होंने पार्टी नेताओं और मुख्यमंत्री तक को समझाने की कोशिश की लेकिन काम नहीं बना. लिहाजा अब उन्होंने आम आदमी पार्टी को अपने भविष्य के लिए चुना है.

शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री (Delhi CM) और आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की मौजूदगी में अलीना ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली. केजरीवाल ने कहा कि भाजपा की सिटिंग MLA अलीना सलदान्हा मैडम जो कि अपनी ईमानदारी के लिए जानी जाती हैं. वो आज आपमें शामिल हो रही हैं. वो सही जगह आ गई हैं. उनके आ जाने से हमें बल मिलेगा.

अलीना ने कहा कि आज का दिन उनके लिए एक महत्वपूर्ण दिन है. उन्हें लगता है कि ये ही आम आदमी की पार्टी है. वहीं, भाजपा स्वर्गीय मनोहर पर्रिकर जी की पार्टी नहीं बची है. उन्होंने कहा हाल ही में कुछ ऐसी घटनाएँ हुईं जिन्होंने मुझे पार्टी छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया. लीनियर प्रोजेक्ट हैं. हाल ही में मैं मुख्यमंत्री को ट्रैक तक लेकर गई. ट्रैक को डबल करने के लिए घरों को तोड़ना पड़ेगा, लोगों को वहाँ से हटाना पड़ेगा. प्रदूषण बढ़ेगा. ये विकास नहीं हो सकता.

पढ़ें :दिल्ली में झपटमारी का हैरान करने वाला वीडियो, स्कूटी के साथ दूर तक घसीटती गई युवती

मैंने ये पार्टी छोड़ी क्योंकि मेरे पति मटान्ही डे सल्दान्हा अगर आज होते तो वो भी सरकार का विरोध करते. मुझे घुटन होने लगी थी. इसलिए मैंने गोवा के लोगों के लिए आम आदमय पार्टी चुनी है. मुझे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बातों में भरोसा है.

केजरीवाल ने आखिर में कहा कि मैं गोवा के लोगों को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि आम आदमी पार्टी उनके साथ है. कोई भी चीज गोवा के लोगों के ख़िलाफ़ नहीं होगी. आम आदमी पार्टी की अगर सरकार बनती है तो ये एक बेहतर सरकार होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details