दिल्ली

delhi

प्रेमिका को मिली फिल्म शोले की 'बसंती' की तरह सजा...देखें VIDEO

By

Published : Aug 6, 2022, 5:31 PM IST

यूपी के सिद्धार्थनगर में एक महिला की ग्रामीणों ने रस्सी से बांध कर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि वह अपने प्रेमी से मिलने गई थी.

Etv Bharat
प्रेमिका को मिली फिल्म शोले की 'बसंती' की तरह सजा

सिद्धार्थनगर: जिले में प्रेमी से मिलने गई प्रेमिका को पकड़ कर ग्रामीणों द्वारा तालिबानी (Taliban) सजा देने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा यह वीडियो शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के मधवापुर के पुरैना का बताया जा रहा है. यह वीडियो करीब सात दिन पुराना बताया जा रहा है. इस मामले में एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि एक महिला का हाथ बांध कर पिटाई करने वाला एक वीडियो संज्ञान में आया है. यह वीडियो सात दिनों पुराना है. इसके लिए एक जांच कमेटी बनायी गयी है. उन्होंने बताया कि शोहरतगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के गिरफ्तारी के आदेश दिए गए हैं.

इसे भी पढे़ंःबीएसपी सांसद अतुल राय तीन साल पुराने रेप केस मामले में बरी

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि महिला के दोनों हाथ रस्सी के सहारे लोहे के अहाते से बांध दिए गए हैं और ग्रामीण हाथों में डंडा लिए दिखाई दे रहे हैं. अब इस वीडियो पर स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रेमी और प्रेमिका दोनों ही शादीशुदा हैं और इसी गांव के हैं. महिला का पति कामकाज के सिलसिले में राजस्थान में रहता है. वह अपने प्रेमी से मिलने उसके घर आई थी. इसी बीच उसे ग्रामीणों ने देख लिया. इसके बाद उसे लोगों ने पकड़ लिया जबकि प्रेमी मौका पाकर फरार हो गया. लोगों ने प्रेमिका को पकड़ कर उसे गांव वालों के सामने ही बांध दिया. इस बीच वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर शोहरतगढ़ थाने में संबंधित व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में जुट गई है.

ग्रामीणों ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि वह अपने प्रेमी से मिलने गई थी.

नोट:ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details