दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

महाराष्ट्र के पुणे में फंदे से लटका मिला FTII की छात्रा का शव

पुलिस के मुताबिक, ये छात्रा पुणे के भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान (FTII) में पढ़ती थी और वहां हॉस्टल में रहती थी. छात्रा मूल रूप से उत्तराखंड के नैनीताल की रहने वाली थी. प्रथम दृष्टया ये आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

By

Published : Sep 2, 2022, 8:19 AM IST

Updated : Sep 2, 2022, 10:51 AM IST

फंदे से लटका मिला FTII की छात्रा का शव
फंदे से लटका मिला FTII की छात्रा का शव

पुणे:महाराष्ट्र के पुणे में एक 25 साल की छात्रा का शव उसके हॉस्टल में मिला है. छात्रा कमरे में एक फंदे पर लटकी मिली. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लिया. छात्रा के बारे में जानकारी की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, ये छात्रा पुणे के भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान (FTII) में पढ़ती थी और वहां हॉस्टल में रहती थी. छात्रा मूल रूप से उत्तराखंड के नैनीताल की रहने वाली थी. प्रथम दृष्टया ये आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुणे पुलिस का कहना है कि घटना में आगे की जांच जारी है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि छात्रा स्क्रीन और अभिनय का कोर्स कर रही थी. उन्होंने कहा कि मृतका 2019 बैच की परास्नातक छात्रा थी. दक्खन जिमखाना पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा, वह अपने छात्रावास के कमरे में लटकी हुई पाई गई. उसके कमरे का दरवाजा तोड़ा गया क्योंकि वह भीतर से बंद था. कोई सुसाइड नोट नहीं पाया गया है.

पुणे के FTII में छात्रों ने की आत्महत्या

अधिकारी ने कहा कि मृतका के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. इससे पहले भी संस्थान में पांच अगस्त को 32 वर्षीय एक अन्य छात्र अपने छात्रावास में लटका हुआ पाया गया था. FTII में स्टूडेंट के सुसाइड की एक महीने के भीतर ये दूसरी घटना है. 5 अगस्त की सुबह 32 साल के छात्र का शव लटका मिला था. पुलिस ने कहा था कि पुलिस ने कहा था कि भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (FTII) के एक छात्रावास के कमरे में स्टूडेंट का शव मिला है. प्रथम दृष्टया ये आत्महत्या का मामला लगता है. केस की जांच जारी है.

Last Updated : Sep 2, 2022, 10:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details