दिल्ली

delhi

रिटायर्ड आईएएस के घर से युवती रेस्क्यू, जानें पूरी कहानी

By

Published : Aug 23, 2022, 2:44 PM IST

झारखंड की राजधानी रांची में मंगलवार को अरगोड़ा थाना पुलिस की कार्रवाई से हड़कंप मच गया. पुलिस ने रांची में रिटायर्ड आईएएस के घर से युवती को रेस्क्यू किया. Girl rescue की कार्रवाई डीसी के निर्देश पर गठित टीम ने की.

Girl rescue from retired IAS house
Girl rescue from retired IAS house

रांचीःझारखंड की राजधानी में अरगोड़ा पुलिस की कार्रवाई से हड़कंप मचा है. अरगोड़ा थाना पुलिस ने मंगलवार को यहां के रिटायर्ड आईएएस के घर से एक दिव्यांग युवती को रेस्क्यू किया है. Girl rescue करने की यह कार्रवाई रांची डीसी के निर्देश पर की गई है. इससे पहले इस संबंध में रांची डीसी को शिकायत मिली थी. शिकायत में सेवानिवृत्त प्रशासनिक अधिकारी की पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए गए थे.

ये भी पढ़ें-'रसूखदार' हैं एक्साइज डिपार्टमेंट के यह अधिकारी, जहरीली शराब ने 2 साल में ली 20 जान लेकिन कार्रवाई सिफर

बता दें कि विवेक वास्की नाम के एक शख्स ने अरगोड़ा थाने में लिखित शिकायत दी थी. इसमें एक रिटायर्ड आईएएस की पत्नी सीमा पात्रा पर घरेलू सहायिका को बंधक बनाने और उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था. विवेक ने डीसी से भी इस संबंध में शिकायत की थी. इसमें कहा था कि 29 वर्षीय दिव्यांग युवती रिटायर्ड आईएएस के घर पर घरेलू सहायिका का काम करती है. लेकिन उनकी पत्नी सीमा पात्रा उसे घर से बाहर निकलने नहीं देती. आरोप था कि घर में सुनीता की पिटाई भी की जाती है.

ये भी पढ़ें-बिहार के पूर्व बाहुबली विधायक राजन तिवारी गिरफ्तार, गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई

Complaint against retired IAS wife मिलने के बाद डीसी ने अरगोड़ा थाना पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिया. डीसी के निर्देश पर एक रेस्क्यू टीम गठित की गई. रांची डीसी के निर्देश पर टीम ने रिटायर्ड आईएएस के घर पर छापा मारकर वहां से युवती को रेस्क्यू किया. इधर, शहर के रसूखदार के घर पर कार्रवाई से शहर में हड़कंप मचा है. चौक-चौराहों पर चर्चाओं का बाजार गर्म है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details