दिल्ली

delhi

मथुरा में लाल सूटकेस खोलते ही निकली लड़की की लाश

By

Published : Nov 18, 2022, 7:45 PM IST

मथुरा में एक युवती की खून से लथपथ लाश मिली है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv bharat
मथुरा में लाल सूटकेस खोलते ही निकली लड़की की लाश

मथुरा:जनपद के राया थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे की सर्विस रोड पर शुक्रवार को लावारिस लाल रंग का सूटकेस मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब सूटकेस खोलकर देखा तो पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई. सूटकेस में 22 वर्षीय युवती की लाश थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. फिलहाल, युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

राया थाना क्षेत्र ही यमुना एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर स्थानीय लोगों द्वारा सूटकेस सड़क पर होने की सूचना पुलिस को दी गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने लाल सूटकेस को खोल कर देखा तो उसमें 22 वर्षीय युवती की लाश खून से लथपथ मिली थी. फिलहाल युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

सीओ ने दी यह जानकारी.

युवती के शरीर पर गोली के निशान हैं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि युवती की गोली मारकर हत्या की गई है. हत्या के बाद शव को सूटकेस में रख कर आरोपी फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस द्वारा टीमें गठित करके आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

सीओ महावन आलोक सिंह ने बताया वाया थाना क्षेत्र सर्विस रोड पर अज्ञात सूटकेस मिलने की सूचना दी गई थी. जिसपर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची. सूटकेस के अंदर 22 वर्षीय युवती का शव मिला है. किसी ने युवती की हत्या कर शव को सूट के अंदर रख दिया और रात के अंधेरे में सूटेकस को यहां फेंक दिया गया है.

यह भी पढ़ें:आजमगढ़ में सड़क किनारे कुंए में टुकड़ों में मिला युवती का शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details