दिल्ली

delhi

उत्तर प्रदेश : युवती पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Jul 13, 2021, 1:10 PM IST

बुलंदशहर के मुंडाखेड़ा में युवती पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का मामला सामने आया था. पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है.

burnt
burnt

लखनऊ : बुलंदशहरजिले से एक युवती को जिंदा जलाने का मामला सामने आया था जिसकी इलाज के दौरान आज मौत हो गई.

पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली थी और जांच पड़ताल शुरू कर दी थी. युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं हालत गंभीर होने पर पीड़िता को दिल्ली हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया था, जहां उसकी मौत हो गई.

क्या है मामला

दरअसल, खुर्जा थाना क्षेत्र के मुंडाखेड़ा गांव में 20 साल की युवती का पड़ोस में रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. बताया जा रहा है कि प्रेमी का छोटे भाई इस संबंध के विरोध में था. आरोपी पवन ने सोमवार को युवती को अपने घर में बुलाया. फिर उसने युवती के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने किसी तरह आग बुझाई. युवती आग से बुरी तरह झुलस गई थी. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से गंभीर हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया. वहीं, घटना के बाद आरोपी फरार हो गया.

पढ़ें :-नाबालिग लड़के को जलाकर मारने की कोशिश, 20 दिन बाद दर्ज हुआ मुकदमा

पीड़िता के परिजनों का कहना है कि आरोपी ने युवती को घर में गोबर डालने के लिए बुलाया था. उसके बाद दोनों में किसी बात पर कहासुनी हो गई. जिससे गुस्साए आरोपी ने युवती के ऊपर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी.

घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी व कोतवाली प्रभारी मौके पर पहुंचे थे और पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद उसका का बयान दर्ज कर लिया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details