दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

दिल्ली में टीआई से अभद्रता, लड़की ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

ट्रैफिक खुलवाने गए टीआई को युवती और युवक ने बेरहमी से पीटा. दरअसल टीआई ने रॉन्ग साइड से आ रही एक स्कूटी सवार को रोका, जिसपर वे भड़क गए और पुलिस वाले से तू-तू-मैं-मैं करने लगे. धीरे-धीरे इस बहस ने हाथापाई का रूप ले लिया.

By

Published : Jun 8, 2022, 8:33 PM IST

girl-beats-traffic-inspector-in-delhi-devli-mode
girl-beats-traffic-inspector-in-delhi-devli-mode

नई दिल्ली :देवली मोड़ पर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां सुबह-सुबह ट्रैफिक खुलवाने गए TI को एक युवती और एक युवक ने बेरहमी से पीटा. दरअसल मामला सुबह 10:00 बजे के वक्त का बताया जा रहा है, जिसमें ट्रैफिक पुलिसकर्मी देवली मोड पर रॉन्ग साइड से आ रही स्कूटी सवार तीन को रोकता है. इस पर स्कूटी सवार लड़की भड़क जाती है और टीआई से तू-तू-मैं-मैं करने लगती है. इसी बीच लड़की गुस्साते हुए टीआई पर हाथ उठा देती है, जिसके बाद हंगामा शुरू हो जाता है.

देखते ही देखते मामला विवाद का रूप ले लेता है, जहां टीआई पर हाथ उठाने के बाद हुई धक्का-मुक्की में युवती नीचे गिर जाती है. यह देख आस-पास के लोग तुरंत इकट्ठा हो जाते हैं. इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा जाता है. इस बीच टीआई को बचाने के लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी पहुंचते हैं और युवक और युवती द्वारा बेरहमी से पिट रहे टीआई को बचाने का प्रयास करते हैं.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है.

मामले का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें युवक और युवती टीआई के साथ मारपीट करते दिख रहे हैं. साथ ही इस दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मी टीआई को बचाने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वीडियो में कुछ ऐसे भी लोग दिखे जो हाथ बांधकर घटना पर खड़े थे. कुछ लोग घटना की वीडियो बना रहे थे.

मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि इलाके में ट्रैफिक ज्यादा होने के चलते ट्रैफिक पुलिस यहां जाम खुलवाने आई थी. इसी बीच स्कूटी पर सवार तीन लोग जिसमें दो युवती थीं, रॉन्ग साइड से आ रहे थे. जब पुलिसकर्मी ने रोका तो वह उल्टा ही पुलिसकर्मी से उलझ गए. इसी बीच उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी. वहीं एक पुलिसकर्मी की तो वर्दी तक फाड़ दी और उसे बुरी तरह पीटा.

स्थानीय लोगों का कहना है कि किसी की भी गलती हो, लेकिन कानून हाथ में लेने का किसी को कोई हक नहीं है. अगर किसी को कोई परेशानी होती है, तो उसे इसकी शिकायत करनी चाहिए, लेकिन इस तरह से रोड पर एक पुलिसकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटना काफी गलत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details