दिल्ली

delhi

'आजादी के समय ही सभी पाकिस्तान चले जाते तो आज बदरुद्दीन अजमल जैसे लोगों से गाली नहीं सुनते', गिरिराज का पलटवार

By

Published : Dec 3, 2022, 10:51 PM IST

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने बदरुद्दीन अजमल पर हमला बोला (Giriraj Singh attacked Badruddin Ajmal) है. उन्होंने कहा कि हम जनसंख्या नियंत्रण कानून की बात कर रहे हैं, वे तोड़ने की नसीहत दे रहे हैं. हमारे पूर्वज सागर महर्षि थे, जिनके 60 हजार बच्चे थे. हम किसी बच्ची से पूर्वजों ने शादी नहीं की.

giriraj Etv Bharat
giriraj Etv Bharat

बेगूसराय:अवैध संबंध बनाने के लिए हिंदू पुरुष के देर से शादी करने को लेकर विवादित बयान देने वाले एआईयूडीएफ चीफ बदरुद्दीन अजमल (AIUDF Chief Badruddin Ajmal) पर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि अगर देश के बंटवारे के बाद मुसलमान पाकिस्तान चले जाते तो और भारत में सिर्फ हिंदू ही रह जाते तो आज हमलोगों को गालियां नहीं सुननी पड़ती. इस दौरान बेगूसराय सांसद ने कहा कि जब चाइना में एक बच्चे की पॉलिसी लाई गई, तब क्यों इन लोगों की जुबान बंद थी. वहीं भारत में जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर ये लोग विरोध करते हैं.

ये भी पढ़ें: एआईयूडीएफ प्रमुख के बिगड़े बोल, हिंदू पुरुष अवैध संबंध बनाने के लिए देर से शादी करते हैं

गिरिराज सिंह का बयान,


"दुर्भाग्य है कि आज हमें बदरुद्दीन जैसे लोग गाली दे रहे हैं. अगर आजादी के समय ही यह हो गया होता कि धर्म के आधार पर बना पाकिस्तान सारे लोग वहां जाते और सनात को मानने वाले गैर मुस्लिम लोग यहां रह जाते, तो आज बदरुद्दीन और ओवैसी जैसे लोग हमें गाली नहीं देते. तुम्हारी जुबान चाइना में नहीं खुलती, जहां वन चाइल्ड पॉलिसी लाई गई और मुसलमानों को भी मानना पड़ा"- गिरिराज सिंह, केंद्रीय मंत्री

बदरुद्दीन अजमल पर भड़के गिरिराज: गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर आजादी के समय ही धर्म के आधार पर पाकिस्तान सारे लोग वहां जाते और सनातन वाले लोग यहां रह जाते हैं, तो आज बद्वउद्दीन जैसे और ओबीसी जैसे लोग गाली नहीं देते. उन्होंने कहा कि एक नीति के तहत जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाना चाहते हैं. हम जनसंख्या नियंत्रण कानून की बात कर रहे हैं, वे तोड़ने की नसीहत दे रहे हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हमारे पूर्वज सागर महर्षि थे, जिनके 60 हजार बच्चे थे. किसी बच्ची से पूर्वजों ने शादी नहीं की.

जनसंख्या नियंत्रण कानून की वकालत: गिरिराज सिंह ने जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की वकालत करते हुए कहा कि चीन में एक मिनट में 10 बच्चे हो रहे हैं. भारत में 1 मिनट में 25-30 बच्चे पैदा हो रहे हैं. ऐसा कड़ा कानून लाना चाहिए जो हिंदू और मुसलमानों को मान्य हो. जो नहीं माने उसको सरकारी योजनाओं से वंचित दिया जाए. उसे कानूनी दंड दिया जाए. वोटिंग राइट्स छीना जाए‌.

क्या कहा था बदरुद्दीन अजमल ने?:दरअसल, बदरुद्दीन अजमल ने शुक्रवार को कहा कि मुस्लिम पुरुष 21 साल की उम्र में शादी कर लेते हैं. जबकि हिंदू पुरुष 40 साल की उम्र तक अविवाहित रहते हैं ताकि कम से कम तीन महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाए जा सकें. उन्होंने कहा यही कारण है कि आजकल हिंदुओं के कम बच्चे हैं. उन्होंने कहा, 40 साल की उम्र के बाद हिंदू शादी करते हैं. अगर वह इतनी देर से शादी करते हैं तो उनके बच्चे कैसे हो सकते हैं?

ये भी पढ़ें: गिरिराज ने ओवैसी को बताया भारत का दूसरा जिन्ना, कहा- उनके DNA में वही है

ABOUT THE AUTHOR

...view details