दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Jharkhand: भूत घर में लगा रहे आग! रतजगा के बीच चोरी की घटनाओं से चतरा के एदला गांव में दहशत

चतरा का एदला गांव भूत और जिन्न की अफवाहों को लेकर इन दिनों सुर्खियों में है, जो अफवाहें उड़ रही हैं उससे फिल्म भूलभुलैया की याद आ जाएगी. यहां के एक घर में लगातार आग लगने की घटनाएं हो रहीं हैं (Ghosts Setting Fire To House in Chatra). घर पर कई ग्रामीण रतजगा कर रहे हैं, इसके बाद भी आग लगने और चोरी की घटनाएं हो रहीं हैं. इससे लोग दहशत में है और लोग इसे भूत और जिन्न का चक्कर बता रहे हैं. लोगों का कहना है कि भूत घर में आग लगा रहे हैं, हालांकि ईटीवी भारत इसकी पुष्टि नहीं करता.

By

Published : Oct 15, 2022, 9:46 PM IST

Ghosts Setting Fire To House in Chatra
Ghosts Setting Fire To House in Chatra

चतरा: जिले से एक हैरान कर देने की बात सामने आ रही है. यहां घट रही घटनाओं से आपको अक्षय कुमार और विद्या बालन अभिनीत फिल्म भूल भुलैया की याद आ जाएगी (Incidents Like Bhool Bhulaiya Movie). जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र के एदला गांव निवासी दुवारिका प्रजापति के घर में रखे सामानों में पिछले एक सप्ताह से लगातार आग लग रही है (Ghosts Setting Fire To House in Chatra). खास बात है कि आग दिन में ही लगती है, लेकिन अभी तक आग लगने की वजहों का पता नहीं चल पाया है. इस घटना से इलाके के लोगों में कौतुहल है. वहीं आग लगने की घटना से पूरे गांव में दहशत है. दर्जनों की संख्या में लोग रतजगा कर रहे हैं फिर भी घटनाएं हो रहीं हैं. इसके अलावा घटना के पीछे भूत और जिन्न के चक्कर की बात कही जा रही है.

ये भी पढ़ें-भुखमरी सूचकांक में भारत का पाकिस्तान से भी बुरा हाल, 107वें स्थान पर पहुंचा

घर पर पत्थर की बारिशःदरअसल, एदला गांव के द्वारिका प्रजापति के घर में रखे सामानों में एक सप्ताह से लगातार आग लग रही है. आग भी कुछ ऐसी कि कभी अलमारी में रखे कपड़े घर के बाहर जलते दिख रहे हैं तो कभी बिस्तर पर अचानक आग लग जा रही है. इतना ही नहीं आग लगने की घटना के आलावे घर में रखे मोबाइल भी गायब हो रहे हैं, अलमारी में रखा सोना चांदी भी गायब हो रहा है. घर पर पत्थर की बारिश होने की भी घटनाएं हो रहीं हैं, हालांकि कौन कर रहा है इसका पता नहीं चल सका है. पीड़ित द्वारिका का कहना है कि एक हफ्ते से 11 से अधिक बार घर में अग लगी हो चुकी है.

देखें वीडियो

लोगों में दहशतः द्वारिका के घर में हो रही इस अगलगी और सामानों के अचानक गायब होने जैसी विचित्र घटना से एक ओर परिवार वाले दहशत में है, वहीं द्वारिका के घर के आस-पास वाले ग्रामीण भी अब भयभीत नजर आ रहे हैं. लगातार घर में हो रही अगलगी और सामानों के गायब होने की घटना से डरे-सहमे परिवार के लोगों की मदद में अब ग्रामीण भी साथ खड़े हो गए हैं. द्वारिका के घर में दर्जनों की संख्या में ग्रामीण बीते चार दिनों से रतजगा कर रहे हैं. लेकिन दर्जनों ग्रामीणों की मौजूदगी में भी अगलगी और सामानों के गायब होने की विचित्र घटना नहीं थम रही है.

फिलहाल द्वारिका के घर में हो रही इस विचित्र घटना पर अफवाहों का बाजार गर्म है. कोई दैवीय शक्ति बता रहा है तो कोई जिन्न और भूत प्रेत का साया बता रहा है. लेकिन सच क्या है यह किसी को भी पता नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details