दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 9, 2021, 5:02 PM IST

ETV Bharat / bharat

वेलेंटाइन सप्ताह : चॉकलेट डे पर 4 चॉकलेटी लुक

वेलेंटाइन सप्ताह शुरू हो गया है और तीसरे दिन को चॉकलेट डे के रूप में मनाया जाता हैं. अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ डेट पर जा रहे है या नहीं भी जा रहे है, तो इस बार भूरे रंग को चुने और चॉकलेट डे पर 4 चॉकलेटी लुक अपनाकर क्लासी लुक पाएं.

Chocolate Day Special
चॉकलेट डे स्पेशल

फैशन की दुनिया में भूरे रंग को उतनी स्वीकृति नहीं मिलती जितनी अन्य गहरे रंगों को मिलती है. लेदर जैकेट या बूट को छोड़ हम काले, नीले, लाल या हरे जैसे गहरे रंगों की तरफ अपना हाथ बढ़ाते है. हालांकि, फैशन ट्रेंड के विपरीत, भूरा एक बहुत ही स्टाइलिश पसंद हो सकता है, यदि आप जानते हैं कि इसे सही तरीके से कैसे अपनाया जाए.

आज वेलेंटाइन सप्ताह का तीसरा दिन यानी आज चॉकलेट डे है. इसलिए आज का दिन ब्राउन या भूरा रंग का कपड़ा पहनने के लिए एक सही अवसर है. चाहे आपकी डेट हो या ना हो, फैशनेबल कपड़े पहनने के लिए किसी वेरिएबल पर निर्भर नहीं होना चाहिए. आज हम आपके लिए लाए हैं चॉकलेट डे पर खास 4 ब्राउन लुक, जो आपको सबसे अलग और क्लासी दिखाएगी.

भारतीय वेलेंटाइन लुक

इंडियन वेलेंटाइन लुक

बेल्जियम चॉकलेट ब्राउन रंग का पटियाला सलवार को हल्के भूरे रंग के शॉर्ट, फ्लेयर्ड कमीज के साथ पेयर करें. यह लुक केवल इसके अनूठे कलर कॉम्बो के कारण अगल नहीं है, बल्कि यह आपको एक अनुठा फ्यूजन लुक देता है. यह फ्यूजन लुक को भारतीय और वेस्टर्न दोनों एक्सेसरीज के साथ निभा सकते है. बस ध्यान रहे भारी गहने पहनने से बचें.

द रेट्रो मैजिक

रेट्रो मैजिक लुक

भूरा रंग फैशन की दुनिया में बहुत प्रचलित नहीं है, लेकिन आप इसे सही तरीके से पहनें तो ये एक ट्रेंड सेटर हो सकता है. साल 2020 सभी मूल बातों को वापस लाने के लिए है, जहां आप एक भूरे रंग की शर्ट को बेल बॉटम पैंट या पोल्का डॉटेड स्कर्ट के साथ पेयर कर सकते हैं. बड़े हूप ईयरिंग और एक ओम्ब्रे सनग्लास के साथ आप आउटिंग के लिए एक परफेक्ट 70's का रेट्रो लुक पा सकते है.

द जैकेट अफेयर

इस वेलेंटाइन के लिए जैकेट लुक

ब्राउन जैकेट के बिना आपका वार्डरोब पूरा नहीं हो सकता. चमकदार, प्योर लेदर जैकेट आपको क्लासी लुक देता है और हमेशा डिमांड में रहने वाला पीस माना जाता है. ब्राउन जैकेट को आप काले डेनिम, सफेद शर्ट और काले बूट के साथ एक कंप्लीट लुक दे सकते है. यदि आपको लगता है कि लेदर जैकेट पहनने के लिए पर्याप्त ठंड नहीं है, तो आप स्ट्रकचर्ड कपड़े वाले जैकेट के साथ पहन सकते हैं और लुक में थोड़ा और ग्लैम डालने के लिए स्टैक्ड चेन नेकलेस का सेट पहन सकते हैं.

द बॉस बेब

इनफॉर्मल वेलेंटाइन डेट लुक

पैंट-सूट को आप ऑफिस तक सीमित ना रखें. इसे आप मिक्स एंड मैच कर फ्लेक्सिबल और फैशनेबल लुक दे सकते है. गहरे भूरे रंग के फॉर्मल ट्राउजर को आप हल्के भूरे रंग के स्ट्रैपलेस टॉप के पेयर कर सकते है. यह आपको एक इनफॉर्मल वेलेंटाइन डेट लुक देगा. इस लुक को आप चंकी ब्रेसलेट और काले पॉइंटेड बेली के साथ पूरा कर सकते है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details