दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 29, 2021, 7:11 AM IST

ETV Bharat / bharat

पूर्व सेना प्रमुख का अमरिंदर पर पलटवार, मैं चुनाव हारा, आप जमीर

कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ चुके पूर्व सेना अध्यक्ष जनरल जेजे सिंह ने कैप्टन पर तीखा हमला किया है. बुधवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह के बयान का जवाब देते हुए के जेजे सिंह ने धड़ाधड़ तीन ट्वीट किए. जनरल (रिटायर्ड) ने कैप्टन से कहा- मैं तो सिर्फ चुनाव हारा, आप तो जमीर खो चुके हो.

अमरिंदर पर पलटवार
अमरिंदर पर पलटवार

चंडीगढ़ :पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर पूर्व सेना प्रमुख जनरल जे जे सिंह ने बुधवार को पलटवार करते हुए कहा, मैं सिर्फ एक चुनाव में हारा लेकिन आपने तो अपना जमीर खो दिया.

एक दिन पहले अमरिंदर सिंह ने क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू को चुनाव लड़ने की चुनौती देते हुए कहा था कि जिस तरह जे जे सिंह की जमानत नहीं बची, उसी तरह उनकी भी जमानत जब्त हो जाएगी.

जे जे सिंह ने बुधवार को ट्वीट किया, मैं तो सिर्फ एक चुनाव हारा, लेकिन आपने अपनी अंतरात्मा खो दी है. जे जे सिंह ने 2017 के विधानसभा चुनाव में पटियाला से अमरिंदर सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ा था, लेकिन वह तीसरे स्थान पर रहे और उनकी जमानत भी जब्त हो गई.

पढ़ें-भाजपा नेता ने महाराष्ट्र सरकार पर टीकों के लिए 'समय पर ऑर्डर नहीं देने' का आरोप लगाया

पंजाब के मुख्यमंत्री ने मंगलवार को सिद्धू को पटियाला से चुनाव लड़ने की चुनौती दी और कहा, पूर्व सेना प्रमुख की तरह उनकी भी जमानत जब्त हो जाएगी.

पूर्व सेना प्रमुख ने सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए अमरिंदर सिंह पर प्रहार किया और उन पर शिरोमणि अकाली दल के बादल परिवार से मिलीभगत के आरोप लगाए.

जे जे सिंह ने आरोप लगाए, हर कोई जानता है कि बादल परिवार से आपकी मिलीभगत है. 2017 के चुनावों में बादल परिवार ने एक षड्यंत्र के तहत आपका सहयोग किया था और बेहबल कलां गोलीबारी मामले में कार्रवाई नहीं कर आप वही ऋण चुका रहे हैं.

उन्होंने कहा, यह हर कोई जानता है कि 2017 में पटियाला और लंबी में चुनाव फिक्स मैच की तरह थे. समय बदलता रहता है. यह मत भूलिए कि एक बार पटियाला से आपकी भी जमानत जब्त हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details