दिल्ली

delhi

By

Published : May 23, 2023, 9:56 AM IST

ETV Bharat / bharat

अभिनेता मनोज वाजपेयी के साथ फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है में दिखेगा ताजनगरी का गौरांश

नेशनल अवार्ड विजेता अभिनेता मनोज वाजपेयी के साथ ताजनगरी के बाल कलाकार गौरांश शर्मा भी एक फिल्म में नजर आएंगे. चलिए जानते हैं इस बारे में.

etv bharat
etv bharat

आगरा: नेशनल अवार्ड विजेता अभिनेता मनोज वाजपेयी के साथ ताजनगरी के बाल कलाकार गौरांश शर्मा भी अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरेंगे. ओटीटी प्लेटफार्म जी-5 पर मंगलवार को रिलीज हो रही फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ में गौरांश भी स्क्रीन शेयर करता नजर आएगा. गौरांश इस फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ में अभिनेता मनोज वाजपेयी के बेटे का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में मनोज वाजपेयी एक वकील की भूमिका में हैं जो एक संत के उत्पीड़न का शिकार हुई है. पीडित लड़की को न्याय दिलवाने के लिए मनोज वाजपेयी केस लड़ते हैं जो एक लड़की के लिए न्याय की लड़ाई की सत्य घटना पर आधारित है.

टीवी सीरियल में अभिनय से गौरांश ने की थी शुरुआत.



आगरा के तिकोनिया, बेलनगंज निवासी गौरांश शर्मा मुम्बई में खूब चमक रहे हैं. बाल कलाकार गौरांश शर्मा ने टीवी सीरियल से एक्टिंग की शुरूआत की. अब गौरांश फिल्मों में अभिनय कर रहे हैं. गौरांश ने कई फिल्म में अभियन करके अपनी छाप छोडी है.

गौरांश फिल्म में निभा रहे ये किरदार.


बाल कलाकार गौरांश के पिता तरुण शर्मा ने बताया कि ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ में गौरांश ने अभिनय किया है. फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ अपूर्व सिंह कार्की के निर्देशन में बनी है. जो एक संत के उत्पीड़न की शिकार लड़की की कहानी है. इसमें उत्पीड़न का शिकार हुई लड़की अपनी न्याय की लड़ाई की कहानी सुनाती है. फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ में मनोज वाजपेयी का किरदार एक वकील का है जो पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए केस लडते हैं.

23 मई को रिलीज हो रही है फिल्म.
मनोज वाजपेयी की ये भूमिका होगी.

तरुण शर्मा ने बताया कि फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ में बेटा गौरांश शर्मा ने अभिनय किया है. फिल्म में गौरांश ने अभिनेता मनोज वाजपेयी के बेटे की भूमिका निभाई है. गौरांश ने अपने अभिनय से फिल्म में गहराई और प्रमाणिकता छोड़ी है.ये फिल्म न केवल अपनी दिलचस्प कहानी के साथ प्रासंगिक सामाजिक मुद्दों पर भी प्रकाश डालेगी.

ये भी पढ़ेंः आगरा में घर के बाहर सो रहे व्यक्ति को ट्रक ने कुचला, मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details