दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हे भगवान ! हर की पैड़ी पर बना दी ऐसी Reels, गंगा सभा लेगी कड़ा एक्शन

धर्मनगरी हरिद्वार में भी रील्स बनाने का मामला अक्सर चर्चा का विषय बना रहता है. इसको लेकर गंगा सभा (Haridwar Ganga Sabha) के महामंत्री तन्मय वशिष्ठ ने सख्त टिप्पणी की है. वशिष्ठ ने कहा कि धर्मनगरी की मर्यादा से खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा.

By

Published : Sep 13, 2022, 1:24 PM IST

reels at Har Ki Pauri
हरकी पैड़ी पर Reels.

हरिद्वार: सोशल मीडिया (social media) के दौर में रील्स बनाने का काफी क्रेज है. ऐसे में युवा अपनी सोशल साइट पर लाइक और कमेंट पाने के लिए नई-नई जगहों पर रील्स बनाकर अपलोड करते हैं. लेकिन रील्स बनाने के चक्कर में युवा उस क्षेत्र की मर्यादा को भूल जाते हैं. वहीं धर्मनगरी हरिद्वार में भी ऐसे वीडियो अक्सर चर्चा का विषय बने रहते हैं, जिसको लेकर गंगा सभा (Haridwar Ganga Sabha) के महामंत्री तन्मय वशिष्ठ ने सख्त टिप्पणी की है. वशिष्ठ ने कहा कि धर्मनगरी की मर्यादा से खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा.

विश्व प्रसिद्ध हरकी पैड़ी (Haridwar Harki Paidi) पर अब अमर्यादित वीडियो या फिर सोशल मीडिया में चल रहे रील्स (social media reels) बनाने को लेकर तन्मय वशिष्ठ ने अपने वीडियो संदेश के माध्यम से चेतावनी देते हुए कहा है कि अब यदि कोई भी सोशल मीडिया में अपने लाइक और कमेंट बढ़ाने के लिए तीर्थ की मर्यादा के साथ खिलवाड़ करेगा तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

हरकी पैड़ी पर Reels.
पढ़ें- हरिद्वार के तीर्थ स्थलों पर युवतियां बना रहीं Instagram Reels, पुरोहित नाराज

ताजा मामला हाल का ही है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर निकिता विरमानी नाम की आईडी से पोस्ट किया गया है. इसमें वह रात के समय हर की पैड़ी पर अपने कजन के साथ डांस करती हुई दिख रही है. जिस पर गंगा सभा द्वारा कार्रवाई की मांग करते हुए हरिद्वार एसएसपी को लिखित में वीडियो अटैच कर दंडात्मक कार्रवाई की मांग की गई है. इसी के साथ ही गंगा सभा के महामंत्री तन्मय वशिष्ठ ने बताया कि कोई भी धर्मनगरी की मर्यादा से खिलवाड़ करेगा तो गंगा सभा आगे आकर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details