दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कानपुर में गैंगरेप पीड़िता के पिता को ट्रक ने कुचला, दारोगा का बेटा गिरफ्तार

यूपी के कानपुर जिले में दुष्कर्म पीड़िता के पिता की ट्रक हादसे में मौत हो गई. पीड़िता के परिजनों ने सागर राष्ट्रीय राजमार्ग जाम करते हुए जमकर हंगामा किया. एसपी ग्रामीण बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि दुष्कर्म मामले में पुलिस ने एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Mar 10, 2021, 3:22 PM IST

दुष्कर्म पीड़िता के पिता को ट्रक ने कुचला
दुष्कर्म पीड़िता के पिता को ट्रक ने कुचला

लखनऊ :कानपुर स्थित घाटमपुर में बुधवार सुबह दुष्कर्म पीड़िता के पिता की सड़क हादसे में मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी देते हुए मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की जानकारी होने पर पूरे परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों ने सागर राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम करते हुए जमकर हंगामा किया.

जानिए पूरा मामला

दुष्कर्म पीड़िता के पिता बुधवार सुबह किसी काम के चलते घाटमपुर आए हुए थे. जिसके बाद सड़क हादसे में संदिग्ध परिस्थितियों में उनकी मौत हो गई. मामले की जानकारी होते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई. स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

गैंगरेप पीड़िता के पिता को ट्रक ने कुचला.


परिजनों ने रोड जाम कर किया हंगामा

इस घटना की जानकारी होते ही सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आक्रोशित ग्रामीणों का हुजूम लगना शुरू हो गया. आक्रोशित ग्रामीणों और परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. मामले की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों और परिजनों को शांत कराते हुए उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

दारोगा पुत्र ने मृतक की बेटी के साथ किया था दुष्कर्म

बता दें कि मृतक की बेटी के साथ गांव के ही एक दारोगा के बेटे ने अपने साथी के साथ मिलकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. वहीं पुलिस में शिकायत करने को लेकर दबंग युवकों ने परिजनों को धमकी भी दी थी, जिस पर पुलिस ने मामले की जांच करते हुए पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजकर आरोपियों की तलाशी शुरू कर दी थी.

परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप

परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस उनकी बेटी और उसके पिता को अपने साथ मेडिकल के लिए ले गई थी, जहां पुलिस ने मिलीभगत के चलते किशोरी का मेडिकल भी सही से नहीं करवाया. वहीं परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया कि उन्हें शक है कि किसी ने पीड़िता के पिता को ट्रक के आगे ढकेल दिया, जिसके चलते उनकी मौत हो गई. एसपी ग्रामीण बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी कर ली है. वहीं पुलिस टीम गठित करके अन्य दो आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details