दिल्ली

delhi

तेलंगाना में महिला से सामूहिक बलात्कार, केस दर्ज

By

Published : Sep 25, 2022, 7:28 PM IST

तेलंगाना के संगारेड्डी जिले में महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. घटना के बारे में पुलिस ने रविवार को जानकारी दी.

Woman gang raped in Telangana
तेलंगाना में महिला से सामूहिक बलात्कार

हैदराबाद : तेलंगाना के संगारेड्डी जिले के जहीराबाद कस्बे के पास अज्ञात लोगों ने एक विवाहित महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. जहीराबाद कस्बे के पास डिग्गी गांव में 23 सितंबर की रात 24 वर्षीय किशोरी का यौन उत्पीड़न किया गया, लेकिन घटना रविवार को सामने आई. कथित तौर पर हैदराबाद की रहने वाली महिला को आरोपी एक ऑटो-रिक्शा में लाया, जिसने सामूहिक बलात्कार के बाद उसे वहीं छोड़ दिया था.

शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों ने उसे बेहोश पड़ा देखा और पुलिस को सूचना दी. बाद में उसे संगारेड्डी के सखी केंद्र में लाया गया और चिकित्सा परीक्षण के लिए भेज दिया गया. पुलिस पीड़ित का बयान दर्ज करने के बाद जांच शुरू करेगी. पीड़िता सिकंदराबाद के पास के एक इलाके की रहने वाली बताई जा रही है. उसे केपीएचबी कॉलोनी से ऑटोरिक्शा में जबरन जहीराबाद लाया गया. आरोपी ने उसे संगारेड्डी जिले में लाने और उसके यौन उत्पीड़न से पहले कथित तौर पर कुछ नशीला पदार्थ खिलाया था.

पीड़िता दो बच्चों की मां बताई जा रही है और किसी विवाद के चलते पति के साथ नहीं रह रही थी. दूसरी तरफ पुलिस द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की घटना की जांच को बेहद गोपनीय रखे जाने को लेकर संदेह व्यक्त किए जा रहे हैं. साथ ही जहीराबाद डीएसपी रघु ने घटना के बारे में बात करने से किया इनकार कर दिया.

ये भी पढ़ें -यूपी में युवती को जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details