दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Spicejet के यात्रियों को आई चोटें, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

स्पाइसजेट बोइंग बी737 विमान के यात्रियों को चोटें आई हैं. रविवार शाम को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर हवाई अड्डे पर विमान उतरने के दौरान कई यात्री घायल हुए हैं. विमान के अंदर का वीडियो सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे सामान इधर-उधर बिखर गया.

By

Published : May 2, 2022, 10:17 AM IST

Updated : May 2, 2022, 12:51 PM IST

Frightening visuals have emerged from inside the SpiceJet aircraft
स्पाइसजेट फ्लाइट के यात्रियों को आई चोटें

दुर्गापुर (प.बंगाल) :मुंबई से दुर्गापुर के लिए उड़ान भरने वाले स्पाइसजेट बोइंग बी737 विमान के कुछ यात्रियों को चोटें आईं हैं. रविवार शाम को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर हवाई अड्डे पर उतरने के दौरान ये घटना हुई. विमान के अंदर से भयावह दृश्य सामने आए हैं. कैमरे में कैद हुए घबराहट के क्षणों में विमान के फर्श पर बिखरा सामान और ऑक्सीजन मास्क नीचे दिखाई दे रहे हैं. यहां तक ​​कि केबिन का सामान भी यात्रियों पर गिरा.

14 यात्रियों और केबिन क्रू के तीन सदस्यों सहित कम से कम 17 लोग घायल हो गए. नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने कहा कि उनमें से कुछ के सिर में चोटें आई हैं और उन्हें टांके लगे हैं. एक यात्री ने रीढ़ की हड्डी में चोट की शिकायत की है. स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा कि दुर्गापुर पहुंचने पर यात्रियों को तुरंत चिकित्सा सहायता दी गई.

सिर पर पट्टी बांधे हुए एक यात्री का कहना है कि उतरने के दौरान तीन झटके लगे. हालांकि स्पाइसजेट ने घटना पर खेद जताया है. स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा, '1 मई को मुंबई से दुर्गापुर जाने वाली स्पाइसजेट बोइंग बी737 विमान संचालन उड़ान एसजी-945 में उतरने के दौरान गंभीर अशांति का सामना करना पड़ा, जिसके परिणामस्वरूप दुर्भाग्य से कुछ यात्रियों को चोटें आईं.'

डीजीसीए ने कहा कि वे नियामक जांच के लिए टीमें नियुक्त कर रहे हैं. निदेशक (वायु सुरक्षा) एचएन मिश्रा घटना की जांच करेंगे. घायलों की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

पढ़ें- दुर्गापुर में लैंडिंग के समय स्पाइसजेट की फ्लाइट दुर्घटनाग्रस्त, कुछ यात्री गंभीर रूप से घायल

Last Updated : May 2, 2022, 12:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details