दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 25, 2022, 7:13 AM IST

ETV Bharat / bharat

राजस्थान: बोरवेल में गिरा चार साल का मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

सीकर जिले के खाटूश्यामजी कस्बे के लिख्मा का बास गांव की सरपंच वाली ढाणी में गुरुवार शाम एक मासूम बोरवेल (Four years old boy fell in borewell in Sikar) में गिर गया. पिछले 7 घंटे से मासूम बोरवेल में फंसा हुआ है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

Four years old boy fell in borewell in Sikar
बोरवेल में गिरा चार साल का मासूम

सीकर:राजस्थान के सीकर जिले के बास गांव की सरपंच वाली ढाणी में गुरुवार शाम एक मासूम बोरवेल (Four years old boy fell in borewell in Sikar) में गिर गया. हादसे की खबर मिलते ही मौके पर रेस्क्यू टीम पहुंची. जानकारी के मुताबिक करीब 7 घंटे करीब रात 11:00 बजे तक रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रहा. बताया जा रहा है कि खेलते वक्त मासूम इस हादसे का शिकार हो गया. हादसे की जानकारी मिलते ही एसडीएम राजेश कुमार मीणा, रींगस सीईओ सुरेंद्र सिंह और खाटूश्यामजी थानाधिकारी रिया चौधरी मौके पर पहुंचे. घटना की सूचना मिलने के बाद जिले के आलाधिकारियों ने भी मौके पर नजर बनाए रखी है.

हादसे के बाद पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप और दांतारामगढ़ विधायक वीरेंद्र सिंह भी मौके पर जाकर रेस्क्यू ऑपरेशन की जानकारी जुटाई. बताया जा रहा है कि एक डॉक्टर्स की टीम लगातार बोरवेल में ऑक्सीजन की सप्लाई बनाए हुए है. सीसीटीवी में भी बालक की गतिविधियां देखी जा रही हैं.

पढ़ें.जोधपुरः 300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा मासूम, पानी में डूबने से मौत

जानकारी के मुताबिक खेलते समय गिरधारी बिजारणिया का चार वर्षीय गुड्डू इस हादसे का शिकार हो गया. फिलहाल अजमेर और अलवर से एनडीआरएफ की टीम ने आकर रेस्क्यू ऑपरेशन को संभाल लिया है. जयपुर से पहुंची सिविल डिफेंस की टीम ने मोर्चे पर नजर बनाई हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details