दिल्ली

delhi

हरियाणा : चार साल के मासूम की गोली मारकर हत्या, शराब की बिक्री को लेकर पिता से थी अदावत

By

Published : Jun 17, 2021, 8:56 PM IST

चार साल का भव्य घर के आंगन में खेल रहा था. तभी दो बाइक पर सवार होकर आए चार बदमाशों ने उसपर गोली चला दी. साथ ही थोड़ी दूरी पर बैठे उसके पिता को भी गोली मारकर घायल कर दिया.

gurugram
gurugram

गुरुग्राम : हरियाणा के गुरुग्राम जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां घर के आंगन में खेल रहे चार साल की मासूम की गोली मारकर हत्या (child murder gurugram) कर दी गई. बताया जा रहा है कि हमलावरों का मासूम के पिता के साथ शराब की बिक्री को लेकर विवाद था. जिसके बाद उन्होंने घर में घुसकर पिता और बेटे पर हमला कर दिया और इस हमले में चार साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई.

पूरा मामला पटौदी के खलीलपुर गांव का है. जहां दो बाइक पर आए चार हथियारबंद युवकों ने एक परिवार पर जानलेवा हमला बोल दिया. हमलावरों ने पहले घर के आंगन में खेल रहे चार साल के भव्य को गोली मारी. इसके बाद घर से थोड़ी दूरी पर बैठे भव्य के पिता प्रवीण को भी गोली मारकर मौके से फरार हो गए. इस हमले में चार साल के भव्य की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके पिता प्रवीण गंभीर रूप से घायल हुआ है.

चारों हमलावर गिरफ्तार

एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने बताया कि वारदात के महज कुछ घंटों के बाद ही पुलिस ने वारदात में शामिल चारों नामजद युवकों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया. शुरुआती जांच में सामने आया है कि युवकों और प्रवीण के बीच अवैध शराब की बिक्री को लेकर विवाद था.

पढ़ेंःकिसान आंदोलन : एक शख्स को जलाया जिंदा, शराब पीने के बाद हुआ था विवाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details