दिल्ली

delhi

बीकानेर के बाद अब नागौर से बड़ी खबर, एक ही परिवार के चार लोगों ने किया खुदकुशी का प्रयास

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 17, 2023, 1:41 PM IST

Mass Suicide Attempt, नागौर जिले के मेड़ता में एक ही परिवार के चार लोगों ने खुदकुशी का प्रयास किया है. चारों का अजमेर हायर सेंटर में इलाज जारी है. स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Four people of the same family attempted suicide
नागौर में एक ही परिवार के चार लोगों ने किया खुदकुशी का प्रयास

नागौर. राजस्थान के मेड़ता में रविवार को एक ही परिवार के चार लोगों ने एक साथ जहर खाकर खुदकुशी का प्रयास किया. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अजमेर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. पुलिस उपअधीक्षक नूर मोहम्मद और वृत निरीक्षक प्रमोद कुमार शर्मा मय टीम मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की तफ्तीश में जुटे हैं.

दरअसल, नागौर जिले के मेड़ता में रविवार सुबह एक ही परिवार के चार लोगों ने खुदकुशी की कोशिश की. परिवार में पति, पत्नी और उनकी दो पुत्रियों ने खुदकुशी का प्रयास किया. पड़ोसियों की जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने परिवार के चारों लोगों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक अभी चारों की हालत स्थिर बताई जा रही है.

घटना से इलाके में मचा हड़कंप : सामूहिक रूप से सुसाइड के प्रयास के इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया. इसके कारण को लेकर लोग तरह-तरह की चर्चाएं करने लगे. बता दें कि इसी सप्ताह बीकानेर में भी पांच लोगों ने सामूहिक रूप से सुसाइड किया था. बीकानेर जिले में पति-पत्नी और तीन बच्चों ने सामूहिक रूप से सुसाइड कर इलाके में सनसनी फैला दी थी. वहीं आज मेड़ता में चार लोगों के सामूहिक रूप से सुसाइड का प्रयास इलाके में चर्चा का विषय बन गया.

पढ़ें :राजस्थान के बीकानेर में एक ही परिवार के पांच लोगों ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस : पति-पत्नी और उनके दो बच्चों की ओर से सुसाइड करने का प्रयास की जांच अब स्थानीय पुलिस कर रही है. चारों को हायर सेंटर अजमेर रेफर किया गया है. पुलिस की टीम भी अजमेर गई है, ताकि उनका स्वास्थ्य ठीक होने पर बयान लिया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details