दिल्ली

delhi

Car Accident: हनुमाकोंडा जिले में सड़क दुर्घटना में चार की मौत, एयरबैग खुलने से दो लोगों की बची जान

By

Published : Jun 25, 2023, 10:13 PM IST

Updated : Jun 25, 2023, 10:40 PM IST

तेलंगाना के हनुमाकोंडा जिले में सड़क हादसे में कार में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए. लेकिन कार में लगे एयरबैग के कारण एक मासूम बच्चे की जान बच गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

हनुमाकोंडा: तेलंगाना के हनुमाकोंडा जिले में एक भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया है. जिले के कटाक्षपुर-अथमकुरु रोड पर कार को एक टिप्पर ने टक्कर मार दी. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और कुछ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतकों में एक बच्चा भी शामिल है. घायलों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल ले जाया गया. उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि दो लोगों की हालत काफी गंभीर है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हादसे के वक्त कार में आठ लोग सवार थे. ये सभी मेदाराम जा रहे थे और वहां हादसा हो गया. कार को देखकर हादसे की विकरालता का पता लगाया जा सकता है.

मेदाराम से परिवार के सदस्यों को लेकर आ रही कार को सामने से आ रहे टिप्पर ने टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई. कार में सवार एक ही परिवार के अनुमुला नरसिम्हास्वामी, वेलडांडी संबराजू, वेलडांडी आकांक्षा और वेलडांडी लक्ष्मीप्रसन्ना की मौके पर ही मौत हो गई. कार में 8 लोग सवार थे, जिनमें से चार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अनुमुला राजा श्री और अनुमुला हर्षिता गंभीर रूप से घायल हो गए. उनका इलाज वारंगल एमजीएम अस्पताल में चल रहा है. हादसे में कार चला रहे ड्राइवर आकाश के साथ छह साल का बच्चा अक्षय राजू बच गया. हादसे के वक्त कार में लगे एयर बैलून खुल गए और ड्राइवर और बच्चा बच गए.

दिल दहला देने वाली इस घटना में शवों को निकालने के लिए घंटों की मशक्कत करनी पड़ी. चारों मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए वारंगल ले जाया गया. गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं का वारंगल एमजीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है. राज्य की आदिवासी और महिला एवं बाल कल्याण मंत्री सत्यवती राठौड़ ने वारंगल सीपी से फोन पर बात की. मंत्री ने वारंगल एमजीएम अधीक्षक से बात की और घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने का आदेश दिया.

करीमनगर में सड़क दुर्घटना: दूसरी ओर, करीमनगर जिले के तिम्मापुर मंडल के रेड्डी कॉलोनी में भी एक सड़क दुर्घटना हुई. यह हादसा उस वक्त हुआ जब जीप खड़े ट्रैक्टर से टकरा गई. स्थानीय लोगों का दावा है कि इस हादसे में करीब 15 लोग घायल हो गए हैं. स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक, सभी घायल हैदराबाद के रहने ही वाले हैं. उन्होंने बताया कि हादसा उस वक्त हुआ जब वे सभी कालेश्वरम से हैदराबाद जा रहे थे.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jun 25, 2023, 10:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details