दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 12, 2021, 9:20 PM IST

ETV Bharat / bharat

बिहार : डूबने से मां समेत चार बच्चों की मौत

सोमवार शाम बच्चे एक खड्डे के पास खेल रहे थे, इसी दौरान बच्चों का पैर फिसल गया और वे खड्डे में गिर गए. बच्चों को खड्डे में गिरता देख उनकी मां बचाने के लिए खड्डे में कूद गई. जिससे पांचों की मौत हो गई.

drowning
drowning

समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर जिले के बिथान थाना अंतर्गत मोरकाही गांव में पानी भरे एक खड्ड में डूबने से सोमवार को एक महिला और उनके चार बच्चों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, मृतकों में मोरकाही गांव निवासी राजकुमार यादव की पत्नी भुखली देवी (37), पुत्री कोमल कुमारी (17), दौलती कुमारी (12), पुत्र पंकज कुमार (10) एवं गोलू कुमार (8) शामिल हैं.

पुलिस के मुताबिक, सोमवार शाम करीब पांच बजे राजकुमार के घर के बगल स्थित पानी भरे एक खड्ड के समीप उनके बच्चे खेल रहे थे और खेलने के क्रम में फिसलकर खड्ड में गिर गए. बच्चों को डूबते देख भुखली देवी भी उन्हें बचाने के लिए खड्ड में कूद गई, जिससे पांचों की डूबने से मौत हो गयी.

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पहुंच है और आगे की कार्रवाई में जुट गई. जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने इस हादसे को लेकर बिथान प्रखंड के अंचलाधिकारी को आवश्यक कार्रवाई करने का आदेश दिया है.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details