दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

राजसमंद में दर्दनाक हादसा, नाडी में डूबने से चार बच्चों की मौत

राजस्थान के राजसमंद जिले में गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा सामने आया. जिसमें एक ही परिवार के 4 मासूम बच्चों की नाडी (तालाब) में डूबने से मौत हो गई है.

By

Published : Jul 14, 2023, 11:55 AM IST

नाडी में डूबने से चार बच्चों की मौत
नाडी में डूबने से चार बच्चों की मौत

राजसमंद. राजस्थान के राजसमंद जिले में गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा सामने आया जहां 4 मासूम बच्चों की डूबने से मौत हो गई. पूरा घटनाक्रम राजसमंद के आमेट इलाके का बताया जा रहा है. खेलते-खेलते तालाब (नाड़ी) में नहाने गए 4 बच्चे पानी में डूब गए. इनके शवों को निकाल लिया गया है. इस दर्दनाक हादसे के बाद चारों तरफ मातम पसरा हुआ है. क्योंकि चारों बच्चे एक ही परिवार के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

खेलते खेलते बच्चे गिरे नाड़ी में ;जानकारी के अनुसार आमेट से करीब 25 किलोमीटर दूर राछेटी गांव में कोहराम मचा हुआ है.गुरुवार दोपहर बस्ती के पास छोटे तालाब में नहाने गए 3 लड़कियां और एक लड़का पानी में डूब गए. काफी देर तक बच्चे घर नहीं लौटे तो परिवार वाले उन्हें ढूंढने निकले. चारों बच्चों के शव तालाब में मिले. जिसके बाद परिवार और गांव में मातम पसर गया. एक हंसते खेलते परिवार की खुशियों पर एक हादसे ने ऐसा ग्रहण लगाया कि पूरा परिवार सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहा है.

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार चारों बच्चे खेलते खेलते नाडी के पास गए थे. इस दौरान नहाते हुए सभी चार बच्चे डूब गए. राछेटी गांव के माध्यमिक स्कूल के सामने बागरिया बस्ती में रहने वाले देवालाल बागरिया की बेटी लक्ष्मी (9), सकीना (11) और देवालाल के छोटे भाई जगदीश बागरिया का बेटा सुरेश (8) और बेटी लासा (9) गुरुवार दोपहर साथ ही खेल रहे थे. बस्ती के पीछे ही स्थित छोटी नाड़ी (तालाब) पानी से लबालब है. इस घटना के बाद से ही परिवार जनों का रो रो कर बुरा हाल है. तालाब में डूबने के बाद बच्चों के शव को तालाब से बाहर निकाला गया. इसके बाद अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक चारों बच्चों की मौत हो चुकी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया. फिर उनके शवों को उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details