दिल्ली

delhi

तेलंगाना के डिप्टी सीएम निवास के सामने हुई कार दुर्घटना में पूर्व विधायक का बेटा शामिल: हैदराबाद पुलिस

By IANS

Published : Dec 26, 2023, 8:06 PM IST

Deputy Chief Minister of Telangana, तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास प्रजा भवन के सामने बैरिकेड्स में बीती 24 दिसंबर की रात एक कार ने टक्कर मार दी. इस मामले में पुलिस एक पूर्व विधायक के बेटे की तलाश कर रही है. जानकारी के अनुसार यह घटना बेगमपेट इलाके में प्रजा भवन के सामने हुई थी.

car accident
कार दुर्घटना

हैदराबाद: हैदराबाद पुलिस एक पूर्व विधायक के बेटे की तलाश कर रही है, जिसने तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास प्रजा भवन के सामने बैरिकेड्स में बीएमडब्ल्यू कार घुसा दी थी. पुलिस के मुताबिक, घटना 24 दिसंबर की तड़के हुई. तेज रफ्तार से जा रही एक कार बेगमपेट इलाके में प्रजा भवन के सामने बैरिकेड्स से टकरा गई.

घटना में बैरिकेड और कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. कार में सवार एक व्यक्ति मौके से भाग निकला. पुलिस ने दूसरे युवक को पकड़ लिया, जो नशे में नहीं मिला. इब्राहिम नाम के व्यक्ति के खिलाफ लापरवाही से कार चलाने का मामला दर्ज किया गया है.

हालांकि, एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि बाद की जांच से पता चला कि बीआरएस से संबंधित बोधन के पूर्व विधायक मोहम्मद शकील आमिर का बेटा राहिल कार चला रहा था. पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने कहा कि राहिल ने दुर्घटना के समय कार चलाने के बावजूद एक असंबंधित व्यक्ति को ड्राइवर के रूप में गलत तरीके से पेश किया.

राहिल पर जांच को गुमराह करने का मामला दर्ज किया गया है. डीसीपी ने कहा कि 'पूर्व विधायक के घर में काम करने वाले एक असंबंधित व्यक्ति इब्राहिम को ड्राइवर के रूप में पेश किया गया था.' राहिल फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है. अधिकारी ने कहा कि उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, जिन्होंने राहिल को भागने में मदद की और जांच को गुमराह किया.

इससे पहले, आमिर का बेटा कथित तौर पर एक एसयूवी में मौजूद था, जिसने सड़क पार कर रहे रेहड़ी-पटरी वालों को टक्कर मार दी. इस हादसे में दो महीने के बच्चे की मौत हो गई थी और चार अन्य घायल हुए थे. यह घटना पिछले साल मार्च में पॉश जुबली हिल्स में हुई थी.

आरोप था कि कार विधायक का बेटा चला रहा था. हालांकि, उन्होंने इससे इनकार किया था और स्पष्ट किया था कि कार उनके चचेरे भाई की थी. आमिर, जो उस समय विधायक थे, उन्होंने कहा कि दुर्घटना के समय उनके चचेरे भाई का बेटा गाड़ी चला रहा था और वह भाग गया क्योंकि वहां मौजूद कुछ लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया था.

अस्थायी पंजीकरण (टीआर) नंबर वाली कार ने केबल ब्रिज के पास जुबली हिल्स रोड नंबर 45 पर गुब्बारे बेच रही महिलाओं के एक समूह को टक्कर मार दी थी. महिंद्रा थार पर एमएलए का स्टीकर चिपका हुआ मिला. ताजा हादसे के बाद पुलिस ने कहा कि वे पिछले साल की घटना की भी दोबारा जांच करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details