दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Vinod Kambli Booked For Hitting Wife : पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली की पत्नी का आरोप शराब पी कर की मारपीट

महाराष्ट्र के मुंबई में पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में उनकी पत्नी एंड्रिया की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है. उसकी शिकायत में कहा गया है कि उसने मौखिक रूप से दुर्व्यवहार किया और शराब के नशे में उसकी पिटाई की. मुंबई पुलिस के मुताबिक अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Vinod Kambli Booked For Hitting Wife
विनोद कांबली और उनकी पत्नी की फाइल फोटो

By

Published : Feb 5, 2023, 10:04 AM IST

Updated : Feb 5, 2023, 10:21 AM IST

मुंबई:पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली एक बार फिर मुश्किल में फंस गए हैं क्योंकि उनकी पत्नी ने शुक्रवार को बांद्रा (पश्चिम) के फ्लैट में शराब के नशे में कथित रूप से गाली देने और मारपीट करने के लिए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. बांद्रा पुलिस ने कहा कि कांबली के खिलाफ आईपीसी की धारा 324 (स्वेच्छा से खतरनाक हथियारों से चोट पहुंचाना) और 504 (अपमान) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. उस पर कथित तौर पर अपनी पत्नी एंड्रिया पर खाना पकाने के पैन का हैंडल फेंकने का आरोप है, जिससे उसे सिर में चोट लगी थी. हालांकि पुलिस ने कहा है कि मामला सुलझाया जा रहा है.

पढ़ें : Yeddyurappa in Karnataka : कर्नाटक में येदियुरप्पा बोले- हम सभी एकजुट हैं, चुनाव जीतेंगे

यह घटना दोपहर 1 बजे से 1.30 बजे के बीच हुई जब कांबली ने कथित तौर पर शराब के नशे में अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में पत्नी को गालियां दीं. इस घटना को कांबली के 12 वर्षीय बेटे ने देखा और उसे शांत करने की कोशिश की. लेकिन वह दौड़कर किचन में गया और पैन का हैंडल लेकर लौटा और अपनी पत्नी पर फेंक दिया.

पढ़ें : Security threat for PT Usha's academy : मेरी एकेडमी में उत्पन्न हो रहा सुरक्षा संबंधी खतरा: पीटी उषा

बांद्रा पुलिस ने कहा कि पुलिस के पास जाने और मामला दर्ज करने से पहले कांबली की पत्नी ने पहले भाभा अस्पताल में इलाज कराया. इस घटना पर कांबली की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. शिकायत में, कांबली की पत्नी एंड्रिया ने कहा है कि उसे शांत करने की कोशिश करने के बावजूद, उसने मुझे और मेरे बेटे को बिना किसी कारण के गाली दी. उसने हम पर आरोप लगाया. खाना पकाने वाले पैनहैंडल को मारने के बाद, उसने फिर से बल्ले से हमला किया. मैं उसे रोकने में कामयाब रही. एंड्रिया ने कहा कि उसने अपने बेटे के साथ अस्पताल जा कर अपना इलाज कराया.

पढ़ें : Andhra Pradesh Raod Accident : आंध्र प्रदेश: मजदूरों पर चढ़ी लॉरी, तीन महिलाओं की मौत

(एएनआई)

Last Updated : Feb 5, 2023, 10:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details