दिल्ली

delhi

पश्चिम बंगाल के पूर्व सीएम बुद्धदेव भट्टाचार्य की पत्नी अस्पताल में भर्ती

By

Published : May 26, 2021, 8:02 AM IST

पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य को अस्पताल ले जाने के बाद पत्नी मीरा को पैनिक अटैक आया. जिसके कारण उन्हें भी अस्पताल ले जाना पड़ा. हालांकि, मीरा का स्वास्थ्य स्थिर है. मंगलवार को बुद्धदेव भट्टाचार्य की अचानक हालत बिगड़ने के कारण उन्हें कोलकाता के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

पूर्व सीएम बुद्धदेव भट्टाचार्य की पत्नी भी अस्पताल में भर्ती
पूर्व सीएम बुद्धदेव भट्टाचार्य की पत्नी भी अस्पताल में भर्ती

कोलकाताः कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त होने के बाद अस्पताल से छुट्टी पा चुकीं मीरा भट्टाचार्य को घबराहट का दौरा पड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया. बता दें कि मीरा भट्टाचार्य पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य की पत्नी हैं.

कोरोना वायरस से संक्रमित पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें मंगलवार को यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके कुछ समय बाद कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त होने के बाद अस्पताल से छुट्टी पा चुकीं उनकी पत्नी मीरा भट्टाचार्य को घबराहट का दौरा पड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जानकारी के मुताबिक, मीरा भट्टाचार्य कोरोना पॉजीटिव होने के बाद 19 मई को अस्पताल में भर्ती करायी गईं थी. दो दिन पहले ही वह स्वस्थ होकर घर लौटी थीं. लेकिन मंगलवार को पति बुद्धदेव को अस्पताल ले जाने के बाद पत्नी मीरा को पैनिक अटैक आया. जिसके कारण उन्हें भी अस्पताल ले जाना पड़ा.

पढ़ेंःहाई अलर्ट : आज ओडिशा तट से टकराएगा चक्रवाती तूफान यास, बंगाल में हाई अलर्ट

पूर्व मुख्यमंत्री माकपा से सबसे वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं और वह 18 मई को कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल जाने के इच्छुक नहीं थे.

उनकी पत्नी भी संक्रमित पाई गए थीं और पिछले हफ्ते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सोमवार को संक्रमण की जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details