दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Rajasthan: पटाखों की आवाज को फायरिंग समझ होटल की खिड़की से कूद गया विदेशी युवक

राजस्थान की राजधानी जयपुर में विदेशी युवक के होटल की दूसरी मंजिल से कूदकर घायल होने का मामला सामने आया है. वह पटाखों की आवाज को फायरिंग समझकर कूद गया. उसे अस्पताल पहुंचाया गया. जहां प्राथमिक उपचार किया गया.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 8, 2023, 3:41 PM IST

Tourist Jumps off Hotel room
Tourist Jumps off Hotel room

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर की एक होटल में ठहरा विदेशी युवक गुरुवार रात जन्माष्टमी के मौके पर की गई आतिशबाजी को फायरिंग की आवाज समझकर घबरा गया और उसने होटल की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी. उसे एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया और प्राथमिक उपचार किया गया. पुलिस का कहना है कि उसे गंभीर चोट नहीं आई है और शुक्रवार को उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी.

हालत खतरे से बाहर :एडिशनल डीसीपी (ईस्ट) सुमन चौधरी के अनुसार, नार्वे का रहने वाला युवक फिन वैटले जयपुर घूमने आया था और जवाहर सर्किल इलाके के विवेक विहार स्थित एक होटल में ठहरा हुआ है. गुरुवार रात को वह अपने कमरे में जल्दी सोने चला गया था. देर रात को उसने अपने कमरे की खिड़की से नीचे छलांग लगा दी, जिससे वो घायल हो गया. इसके बाद होटल में ही उसका प्राथमिक उपचार किया गया. बाद में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस को उसने बताया कि उसे नींद में लगा जैसे कोई उस पर गोलियां चला रहा है. इससे घबराकर बचने के लिए उसने खिड़की से छलांग लगा दी. उसकी हालत खतरे से बाहर है.

पढ़ें. श्रीनाथजी मंदिर में 350 वर्षों पुरानी परंपरानुसार मनाई गई जन्माष्टमी, देखिए वीडियो

पुलिस ने लिया कमरे का जायजा :घटना की जानकारी मिलने के बाद एडिशनल डीसीपी सुमन चौधरी जाप्ते के साथ पहुंची और पूरी घटना की जानकारी ली. पुलिस ने उस कमरे की भी तलाशी ली, जिसमें विदेशी युवक ठहरा हुआ था, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. इस पूरे घटनाक्रम के बारे में पुलिस ने होटल स्टाफ से भी पूछताछ की और पूरी घटना की जानकारी जुटाई. होटल स्टाफ के अनुसार, जिस समय यह घटना हुई, उस समय कृष्ण जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में आसपास आतिशबाजी हो रही थी. ऐसे में नींद में विदेशी युवक ने आतिशबाजी की आवाज को फायरिंग समझ लिया और घबरा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details