दिल्ली

delhi

बंगाल की दो महिलाओं का दावा- अश्लील वीडियो शूट करने को किया गया मजबूर

By

Published : Jul 27, 2021, 5:48 PM IST

Updated : Jul 27, 2021, 7:26 PM IST

एक पुलिस शिकायत में बंगाल की दो महिलाओं का कहना है कि उन्हें अश्लील वीडियो शूट करने के लिए मजबूर किया गया. पढ़ें पूरी खबर...

porn
porn

कोलकाता : दो महिलाओं द्वारा दायर शिकायतों के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिन्होंने दावा किया था कि उन्हें (महिलाओं को) अश्लील वीडियो शूट के लिए मजबूर किया गया था. जिसे बाद में इंटरनेट पर प्रसारित कर दिया गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

अधिकारी ने कहा, एक महिला ने कहा कि उसका वीडियो कई वेबसाइट्स और ऐप पर अपलोड किया गया है, जिनमें से कुछ स्पष्ट रूप से व्यवसायी राज कुंद्रा और उनके उद्यम से जुड़े हैं.

बता दें कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा को हाल ही में एक एडल्ट फिल्म रैकेट में शामिल होने के आरोप में मुंबई में गिरफ्तार किया गया था.

शिकायतकर्ताओं ने कहा कि उन्होंने फेसबुक पर एक नोटिस देखा था, जिसमें फोटो शूट के लिये मॉडलों की जरूरत बताई गई थी. इसके बाद उन्होंने विज्ञापनदाताओं से संपर्क किया, जिन्होंने उन्हें अश्लील फिल्मों में काम करने के लिये मजबूर किया.

फोटो शूट कथित तौर पर जनवरी में बालीगंज रेलवे स्टेशन के पास एक स्टूडियो के अंदर हुआ था. आसनसोल और कोलकाता की रहने वाली इन महिलाओं ने कहा कि वे सभी विवरण जानने के बाद शूटिंग नहीं करना चाहती थीं, लेकिन आयोजकों ने उनकी दलील नहीं सुनी.

पढ़ें :-Pornography Case : ED से नहीं मिली कोई सूचना- मुंबई पुलिस

इन दोनों ने न्यू टाउन पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें 3,500 रुपये दिए गए थे और आयोजकों ने आश्वासन दिया था कि वीडियो को वेब पर प्रसारित नहीं किया जाएगा.

अधिकारी ने कहा कि दोनों महिलाओं ने उन वेबसाइटों के लिंक साझा किए हैं, जहां उनके वीडियो अपलोड किए गए हैं, इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है.

Last Updated : Jul 27, 2021, 7:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details