दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

डिलिवरी मैन को खाने के शौकीनों ने मोटरसाइकिल किया गिफ्ट

हैदराबाद में खाने के शौकीन (Food Lover) ने फूड डिलिवरी ( Food delivery ) करने वाले अकील को बाइक गिफ्ट (motorbike gift) किया है. फेसबुक पर पोस्ट के जरिए लोगों ने अकील की कहानी शेयर की, जिसके बाद समूह के सदस्यों ने यह फैसला किया.

By

Published : Jun 21, 2021, 8:00 AM IST

Updated : Jun 21, 2021, 12:06 PM IST

bike gifted to zomato delivery boy
bike gifted to zomato delivery boy

हैदराबाद :मदद का हाथ बढ़ाते हुए हैदराबाद में लोगों ने चंदा एकत्र करके जोमैटो (Zomato) के एक डिलिवरी मैन मोहम्मदद अकील को मोटरसाइकिल खरीद कर उपहार में दिया, जब उसके एक ग्राहक को पता चला कि वह साइकिल से पार्सल पहुंचाता है, क्योंकि वह मोटरसाइकिल खरीदने की स्थिति में नहीं है.

खाने के शौकीनों ने मोटरसाइकिल गिफ्ट किया

अकील 14 जून को ऑर्डर की डिलिवरी करने एक ग्राहक रुबिन मुकेश के घर गया. अपने घर से नीचे जब वह ऑर्डर लेने गये तो, उन्होंने पाया कि अकील मोटरसाइकिल के बदले साइकिल चला रहा है.

आईटी प्रोफेशनल मुकेश ने बताया, उसने मुझे नीचे आ कर ऑर्डर की डिलिवरी लेने के लिये कहा. जब मैं नीचे गया तो मैने देखा वह बारिश में साइकिल चलाता हुआ केवल बीस मिनट में मेरे पास आया था.

उन्होंने बताया, मैने उसकी एक तस्वीर एक सोशल मीडिया ग्रुप में साझा की और उसके सदस्यों ने इस पर प्रतिक्रिया दी, उन्होंने कहा कि अकील के लिए कुछ करना चाहिये. समूह के सदस्यों ने एक बाइक के लिये धन इकठ्ठा करने का निर्णय किया ताकि काम के प्रति उसके समर्पण देखते हुये डिलिवरी मैन को उपहार में यह दिया जा सके.

पढ़ें-ऑक्सीजन की आपूर्ति बढ़ाने के लिए 75 पीएसए संयंत्र स्थापित किए जाएंगे: पंजाब की मुख्य सचिव

मुकेश ने बताया कि फेसबुक पर खाने के शौकीनों के समूह में अकील की कहानी 14 जून को पोस्ट की गई और मोटरसाइकिल के लिये जरूरी 65 हजार रुपये के बदले 73 हजार रुपये जमा हो गए.

उन्होंने बताया कि 18 जून को बाइक के साथ अकील को हेलमेट, ​सैनिटाइजर, रेनकोट एवं मास्क दिये गये. 21 साल का अकील बीटेक कर रहा है और वह तीसरे वर्ष में है. उसके पिता एक मोची हैं.

अकील ने कहा, मैं आप सबका शुक्रिया अदा करता हूं.

( एक्सट्रा इनपुटपीटीआई—भाषा)

Last Updated : Jun 21, 2021, 12:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details