दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बम की धमकी के बाद मैंगलोर हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच की गई

Security Check Performed At Mangalore Airport :एयरपोर्ट अधिकारियों को बुधवार दिन में मैंगलोर हवाई अड्डे को बम की धमकी वाला ईमेल संदेश मिला था. जिसके बाद पुलिस ने हवाई अड्डे की सुरक्षा जांच की और आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 29, 2023, 9:24 AM IST

Following bomb threat
प्रतिकात्मक तस्वीर

मैंगलोर: बम की धमकी के बाद बुधवार को मैंगलोर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (एमआईए) पर सुरक्षा जांच की गई. पुलिस के मुताबिक, एमआईए देश के उन हवाईअड्डों में से एक है, जिसे बुधवार को एक ईमेल मिला, जिसमें दावा किया गया कि एक विमान और हवाईअड्डे पर विस्फोटक हैं. जिसमें कुछ घंटों में विस्फोट हो जायेगा.

मेल भेजने वाले ने एक 'फनिंग' आतंकवादी समूह होने का दावा किया. हवाई अड्डे के अधिकारियों ने बुधवार सुबह ईमेल देखा और तुरंत शहर पुलिस को सूचित किया. पुलिस आयुक्त अनुपम अग्रवाल ने कहा कि पुलिस ने अतिरिक्त चेकपोस्ट लगाकर हवाई अड्डे के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी है.

शहर के पुलिस आयुक्त अनुपम अग्रवाल ने इस बारे में मीडिया को जानकारी दी. उन्होंने कहा कि यह संदेश मिलने के बाद हमने हवाईअड्डा परिसर के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी है. हमने अतिरिक्त जांच चौकियां लगायी हैं. एएससी और बीडीडीएस सत्यापन तुरंत किया गया.

बाजेपे पुलिस इंस्पेक्टर की मौजूदगी में थानेदारों के साथ समन्वय बैठक भी हुई. उन्होंने कहा कि स्टेशन अधिकारियों की शिकायत पर अदालत की अनुमति से अपराध संख्या 210/23 आईपीसी की धारा 507 के तहत बाजपे पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है.

कुछ दिन पहले एक अज्ञात व्यक्ति ने अपने एक्स अकाउंट पर अंग्रेजी में पोस्ट किया था कि मैं बेंगलुरु एयरपोर्ट को बम से उड़ा दूंगा और साथ ही एयरपोर्ट के आधिकारिक एक्स अकाउंट को भी टैग कर दिया था. इस संबंध में मामला दर्ज किया गया था.

ये भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details