दिल्ली

delhi

सहारनपुर में महिला फ्लाइट लेफ्टिनेंट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ट्रेनिंग के लिए आई थी

By

Published : Mar 29, 2023, 10:20 AM IST

सहारनपुर के सरसावा स्थित एयरबेस पर फ्लाइट लेफ्टिनेंट की ट्रेनिंग के लिए आई एक महिला अधिकारी का शव उनके कमरे में पाया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की.

सहारनपुर
सहारनपुर

सहारनपुर:थाना सरसावा इलाके के वायु सेना स्टेशन परिसर में मंगलवार शाम अफरा-तफरी मच गई. यहां ऑफिसर एनक्लेव में एक महिला फ्लाइट लेफ्टिनेंट का शव उसके कमरे में पाया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल शुरू की. इसके साथ ही क्राइम ब्रांच और फोरेंसिक टीमें भी बारीकी से जांच कर रही हैं.

बता दें कि महिला संजीवनी शर्मा मूल रूप से बुलंदशहर की निवासी है. मौजूदा समय में महिला अधिकारी राजस्थान में वायुसेना एयर बेस पर तैनात थी. लेकिन, सहारनपुर के सरसावा एयरबेस पर फ्लाइट लेफ्टिनेंट की ट्रेनिंग के लिए आई हुई थी. मंगलवार देर शाम तक भी संजीवनी कमरे से बाहर नहीं आई. इसके बाद वायुसेना स्टेशन के अधिकारियों ने जाकर देखा तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला. अधिकारियों ने किसी तरह दरवाजा तुड़वाया तो अंदर का नजारा देखकर सबके होश उड़ गए. कमरे में महिला अफसर अपने बिस्तर पर बेसुध अवस्था में पड़ी हुई थी. वायुसेना स्टेशन के चिकित्सकों ने मौके पर आकर जांच की तो बताया कि उनकी मृत्यु हो चुकी थी. मौके पर कुछ दवाइयां भी मिली हैं. माना जा रहा है की महिला अफसर किसी बीमारी से ग्रस्त थी. इसकी वजह से वह दवाइयां ले रही थी.

एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि यह महिला राजस्थान से ट्रेनिंग के लिए आयी हुई थी. इनकी उम्र 32 साल है. प्रथम दृष्टया शायद कोई दवा रिएक्शन कर गई है, जिसके सेवन से उसकी मौत होना माना जा रहा है. लेकिन, मौके पर फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मंगलवार शाम महिला के परिजन शव को लेकर हरिद्वार चले गए.

यह भी पढे़ं- आजीवन कारावास की सजा के साथ ही माफिया अतीक अहमद के आतंक का अंत, जानिए कोर्ट में क्या हुआ

ABOUT THE AUTHOR

...view details