दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पंजाब : आवारा कुत्तों ने पांच साल के बच्चे को नोंच-नोंचकर मार डाला

पंजाब के संगरूर में आवारा कुत्तों ने एक पांच साल के बच्चे को नोंच-नोंच कर मार डाला. बच्चे का परिवार बिहार का रहने वाला है, जो यहां आकर मजदूरी करता है. मां किसी के घर में काम करने गई हुई थी और बाद में बच्चा गली में निकल गया, जिसको कुत्तों ने अपना शिकार बना लिया.

By

Published : Feb 16, 2021, 9:24 PM IST

आवारा कुत्तों का आतंक
आवारा कुत्तों का आतंक

चंडीगढ़ : पंजाब के संगरूर जिले के बेनडा गांव में उस समय सनसनी फैल गई, जब अपने घर के बाहर खेल रहे एक साढ़े पांच साल के बच्चे को आवारा कुत्तों ने नोंच-नोंच कर मार डाला. बताया जा रहा है कि स्थानीय लोग घायल बच्चे को हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बच्चे का परिवार बिहार का रहने वाला है और बेनडा गांव में माता-पिता मजदूरी करते हैं.

जानकारी के अनुसार, बच्चे की मां मंगलवार सुबह किसी के घर में काम करने गई हुई थी. इस दौरान बच्चा घर के बाहर खेल रहा था, तभी आवारा कुत्तों ने उसको नोंचना शुरू कर दिया. सूचने मिलने पर मां मौके पर पहुंची तब तक कुत्तों ने उसे नोंच डाला. इसके बाद बच्चे को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मासूम बच्चे की मौत से मां का रो-रो कर बुरा हाल है.

मां ने बताया कि उनके तीन बच्चे हैं, दो बच्चियां और सबसे छोटा लड़का था, जिसको आवारा कुत्तों ने मार डाला. वह गांव में किसी के घर काम करने के लिए गई हुई थी और बाद में किसी ने उसको बताया कि उसके बच्चे को कुत्तों ने नोंच डाला है.

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र: पालघर में एक महीने में करीब 100 लोगों को आवारा कुत्तों ने काटा

गांव वालों ने बताया कि लोग मरे हुए पशुओं को गांव के बाहर फेंक देते हैं, जिसे आवारा कुत्ते हैं और इस कारण वह अब बच्चों पर हमले कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details