दिल्ली

delhi

घर के बाहर खेल रही मासूम का अपहरण कर दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 20, 2021, 3:53 PM IST

राजस्थान के झुंझुनू में दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक पांच साल की मासूम को उसके घर से अपहरण करके ले गया और दरिंदगी करने के बाद करीब 25 किलोमीटर दूर फेंक दिया. मासूम की हालत गंभीर बनी हुई है.

five-
five-

झुंझुनू :राजस्थान के झुंझुनू जिले के पिलानी थानाक्षेत्र के एक गांव में पांच साल की मासूम का अपहरण के बाद दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी युवक को शुक्रवार देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार शाम को बच्चों के साथ खेलते हुए एक स्कूटी सवार मासूम को उठाकर ले गया. गुमशुदा होने की सूचना मिलते ही कई थाने की पुलिस टीम बनाकर तलाशी में जुट गई. तलाशी के दौरान मासूम चौकी गाडाखेड़ा इलाके में घायल अवस्था में मिली. जिसको तुरंत इलाज के लिए चिड़ावा लाया गया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रेफर किया गया है. मासूम के साथ महिला आरपीएस ऑफिसर, पुलिस टीम और डॉक्टर्स को रवाना किया गया. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही स्कूटी को भी जब्त कर ली है.

25 किमी दूर ले जाकर फेंका

पीड़ित मासूम के पिता बटाई पर खेती का काम करते हैं. पीड़ित कुल सात भाई-बहन हैं, उनमें पीड़िता सबसे छोटी है. पीड़िता के साथ खेलते हुए उसके भाई ने अपनी बहन को बचाने की भी कोशिश की थी, लेकिन युवक अपहरण कर ले गया. युवक मासूम को 25 किलोमीटर दूर ले गया और वहीं छोड़कर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें-शाज़िया इल्मी ने ईटीवी भारत से की खास बातचीत, कहा- पूर्व सांसद पर करेंगे केस

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुआ तो ग्रामीणों ने तुरंत ही पहचान लिया और पुलिस को सूचना दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details