दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

राजस्थानः 5 साल की मासूम से हैवानियत, खून से लथपथ मिली बच्ची

राजस्थान की राजधानी जयपुर से हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां एक 5 साल की मासूम बच्ची के साथ (Rape Case in Jaipur) हैवानियत का मामला सामने आया है. बच्ची खून से लथपथ हालत में मिली थी. यहां जानिए पूरा मामला...

By

Published : Jun 13, 2022, 4:34 PM IST

Woman Crime in Rajasthan, Five Year Old Girl Child Raped in Jaipur
5 साल की मासूम से हैवानियत.

जयपुर. राजधानी के प्रतापनगर थाना इलाके में 5 साल की मासूम बच्ची के साथ (Crime in Pratap Nagar Area) हैवानियत का मामला सामने आया है. बच्ची खून से लथपथ हालत में मिली थी. पड़ोस में रहने वाले 15 वर्षीय किशोर ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है. बच्ची घर के पास खेल रही थी. इस दौरान पड़ोसी किशोर बच्ची को उठाकर कमरे में ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया.

बच्ची जिसे भैया बोलती थी, वही बन बैठा राक्षस : मासूम बच्ची का अस्पताल में इलाज जारी है. डॉक्टर्स की देखरेख में बच्ची का इलाज किया जा रहा है. गहरे दर्द में बच्ची बार-बार रो रही है. बच्ची के बार-बार रोने से मां के आंसू भी छलक आते हैं. मामले की जांच आरपीएस अधिकारी को सौंपी गई है. मासूम बच्ची जिस पड़ोसी किशोर को भैया बोलती थी, उसी ने इस घटना को अंजाम दिया.

बच्ची को टॉफी का लालच देकर कमरे में ले गया था पड़ोसी : प्रताप नगर थाना पुलिस के मुताबिक 5 साल की मासूम बच्ची रविवार दोपहर को अपने घर के पास खेल रही थी. पड़ोस में रहने वाला 15 साल का किशोर बच्ची को टॉफी देने का लालच देकर अपने साथ ले गया. उस समय परिवार के अन्य लोग वहां पर नहीं थे. आरोपी ने बच्ची को कमरे में ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की. बच्ची चिल्लाई तो आरोपी ने मुंह दबा दिया और फिर रेप करके फरार हो गया. बच्ची को उसके घर के पास ही छोड़ घर भाग गया.

पढ़ें :कोर्ट के आदेश पर रास्ता खुलवाने गई टीम पर हमला, तहसीलदार का हाथ फैक्चर, पुलिसकर्मी चोटिल, भाग कर बचाई जान

खून से लथपथ रोती हुई मिली बच्ची : खून से लथपथ रोती हुई बच्ची मां के पास पहुंची. मां अपनी मासूम बेटी की हालत देखकर रो पड़ी. मासूम बच्ची ने पड़ोसी भैया की पूरी हैवानियत के बारे में (Five Year Old Girl Child Raped in Jaipur) अपनी मां को बताया. जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी. जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

आरोपी को किया गया डिटेन : बच्ची के परिजनों की रिपोर्ट पर (Woman Crime in Rajasthan) पुलिस ने रविवार को मामला दर्ज कर जांच शुरू की. आरोपी की तलाश के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया. पुलिस की स्पेशल टीम ने नाबालिग आरोपी को डिटेन कर लिया है. पुलिस मामले में जल्द ही खुलासा करेगी. फिलहाल, प्रताप नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details